ASANSOL-BURNPUR

अंग सोशल वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने ओल्ड एज होम में की सेवा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आज दिनांक 6 जनवरी
अंग सोशल वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने ढाकेश्वरी,सुर्जनगर (बर्नपुर) स्थित PRANTIK OLD AGE HOME जाकर वहाँ रह रहे लोगों के साथ वक्त बिताया, वहाँ रहने में आने वाली रोजमर्रा की उनकी समस्या को समझा और निवारण का वादा किया। साथ ही आज के सेवा भोज का इंतजाम सोसाइटी की ओर से कराया गया।
संस्था की ओर से श्रीकांत शाह ने बताया की अंग सोशल वेलफेयर सोसाइटी सेल आईएसपी कर्मी समूह के द्वारा शुरू की गई एक संस्था है जो समाज के लोगो के प्रति अपनी सामाजिक दायत्व को पूरा करने के उद्देश्य से बनाया गया था।

इसी दायित्व का पालन करते हुए संस्था के सदस्यो के द्वारा नववर्ष की शुरुवात पर वृद्धाश्रम में रह रहे वृद्ध माता पिता के खुशी के लिए एक सेवा भोज का आयोजन कर उनके जिंदगी में खुशी के दो पल लाने का प्रयास किया गया। आने वाले समय में संस्था की ओर से और भी ऐसे सामाजिक कार्य के लिए अपनी भागीदारी के साथ साथ सभी को जागरूक किया जायेगा।


आज के कार्यक्रम संस्था की ओर से श्रीकांत शाह,अनिल साव, राजीव कुमार, नितेश कुमार, रोहन यादव, अविनय, रमेश कुमार, प्रेम शंकर यादव, मुकेश कुमार, राजीव रंजन, संजीव रंजन, राजेश सुमन,आशुतोष राज कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Leave a Reply