SPORTS

आसनसोल पायल मल्टीप्लाजा ने बर्दवान में जीता टूर्नामेंट, चार लाख की पुरस्कार राशि

बंगाल मिरर, श्वेता, बर्दवान : पूर्व बर्दवान के राजनंदनी स्पोर्टिंग क्लब की ओर से 11वें राजनंदिनी कप 2023 टेनीश क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन पूर्वी वर्धमान के सूर्यनगर स्थित मलेर मार्ठ में आयोजन किया गया था । तीन दिवसीय टेनीस क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को फाइनल मैच आसनसोल के आसनसोल पायल मल्टीप्लाजा बनाम काली नारायणपुर सुहरीद संघ की टीमों के बीच खेला गया। इस मैच में आसनसोल पायल मल्टीप्लाजा ने कुल 155 रन बनाये और कालीनारायणपुर सुहरीद संघ को 40 रनों से पछाड़कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया ।

इसके अलावा मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द सीरीज और स्टाइलिश प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी आसनसोल पायल मल्टीप्लाजा की टीम के खिलाड़ियों ने ही जीतकर एक नया कीर्तिमान बनाया है। आसनसोल पायल मल्टीप्लाजा के होनहार खिलाड़ी “प्रकाश प्रसाद” ने मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का खिताब अपने नाम किया, वही स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट का खिताब “उस्मान पटेल” ने अपने शानदार प्रदर्शन से हासिल किया।

आसनसोल पायल मल्टीप्लाजा टीम के कर्ता-धर्ता सैयद दानिश अहमद ने टीम की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए समर्थकों का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने जीत का श्रेय अपने बड़े भाई सैयद इम्तियाज अहमद को देते हुए कहा कि उनके भाई ने हमेशा खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दिया है। उनके नक्शे कदम पर चलते हुए ही आसनसोल पायल मल्टीप्लाजा टीम ने राजनंदिनी टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट में आसनसोल को प्रस्तुत किया और जीत का खिताब अपने नाम दर्ज करवाया। टूर्नामेंट के विजेता टीम को इनाम के तौर पर चार लाख रू की इनाम राशि और एक मोटरसाइकिल दी गई । वही दूसरे स्थान पर रही टीम को तीन लाख रू इनाम राशि के तौर पर दी गई।

Leave a Reply