ASANSOL

Asansol TMC नॉर्थ ब्लॉक 2 में कई नेताओं के पर कतरे गए, हंगामा

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol TMC नॉर्थ ब्लॉक 2 में कई नेताओं के पर कतरे गए, बैठक के दौरान हंगामा।आसनसोल तृणमूल नार्थ ब्लॉक दो की ओर से शनिवार को कल्याणपुर स्थित शुभम कम्युनिटी हॉल परिसर में वार्ड तथा बूथ अध्यक्षों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान जैसे ही तृणमूल नार्थ ब्लॉक दो के अध्यक्ष अनिमेष दास ने वार्ड संख्या 23 के वार्ड अध्यक्ष शंभू सिंह के नाम की घोषणा की, वहां उपस्थित उक्त वार्ड के तृणमूल सदस्य भड़क गये। कृष्णा शर्मा सहित श में तृणमूल सदस्यों ने हंगामा करते हुए मंच के करीब पहुंचकर ब्लॉक अध्यक्ष के सामने विरोध जताया।

इस दौरान महिला नार्थ ब्लॉक दो की अध्यक्ष कविता यादव, पार्षद गोपा हलधर, रौना मुखर्जी, अर्जुन मार्जी, फनसबी आलिया, सुबत विश्वास, आईएनटीटीयूसी के नार्थ ब्लॉक दो के अध्यक्ष हेमंत गोस्वामी, के अलावा व्यापक संख्या में सदस्य उपस्थित थे।

घोषित वार्ड अध्यक्षों की सूची एक नजर में वार्ड संख्या 13 के तन्मय घोषाल, 14 के अरूप मंडल, 15 के सुकुमार दास, 20 के समीर धीवर, 21 के विश्वजीत पाइक, 22 के प्रदीप नायक, वार्ड 23 के शंभू सिंह, 24 के मोहम्मद खुर्शीद आलम उर्फ केके, 25 के डॉ. कुर्बान
अली, 26 के मोहम्मद कमालुद्दीन, 27 के अशोक भास्कर, 28 के तबरेज आलम उर्फ बाबू, 29 के विनय श्रीवास्तव, 30 के पार्थ भट्टाचार्य, 31 के काजल राय को वार्ड तृणमूल अध्यक्ष बनाया गया है।

Leave a Reply