ASANSOL-BURNPUR

Burnpur Midtown Club सेल में बना मिसाल : श्रीकांत शाह

वर्ष 2023-2025 के लिए क्लब संचालन हेतु नई कमिटी के चुनाव की घोषणा

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : कल दिनांक 30 जनवरी 2023 बर्नपुर मिडटाउन क्लब कमिटी द्वारा ” 2nd क्लब उत्सव एवम वार्षिक आम सभा (AGM) का कार्यक्रम क्लब प्रांगण में किया गया। क्लब के अध्यक्ष एवं ईडी (पी ए) गौतम भाटिया मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थे। क्लब के कोषाध्यक्ष विवेकानंद कुमार ने वित्त वर्ष 2021_2022 का लेखा जोखा प्रस्तुत किया।
क्लब के सचिव श्रीकांत शाह ने अपने 2 वर्ष के वर्तमान कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों का ब्यौरा रख, आने वाले साल के लिए क्लब के लिए एक स्विमिंग पूल एवम मल्टी जिम बनाने का सुझाव रखा । मिडटाउन क्लब की रूप रेखा और संचालन कार्यशैली को देखने के लिए राउरकेला और दुर्गापुर प्लांट के अधिकारीगण जल्द क्लब का दौरा करने वाले है ताकि इसी प्रकार का क्लब सभी सेल के प्लांट में बनाया जा सके, ये हम सभी मिडटाउन क्लब परिवार के लिए बहुत ही गर्व की बात है इसके बाद क्लब नियमों में सभी सदस्यो के बहुमत के साथ कई जरूरी संशोधन भी किए गए।


श्री भाटिया ने क्लब के संचालन की भरपूर प्रसंशा करते हुए मंच से यह घोषणा की सभी सदस्यो की मांग के अनुसार सेल आईएसपी प्रबंधन के द्वारा एक मॉडर्न स्विमिंग पूल का निर्माण क्लब परिसर में करने की कोशिश की जायेगी, साथ ही साथ वर्ष 2023_ 2025 के लिए क्लब संचालन हेतु नई कमिटी के चुनाव की घोषणा हुई। वर्तमान में बर्नपुर मिडटाउन क्लब के कुल 400 सदस्य है, और यह पूरे सेल का पहला गैर अधिकारी कर्मियो के मनोरंजन हेतु बनाया गया क्लब है। आज के कार्यक्रम में मौजूद थे क्लब के अध्यक्ष गौतम भाटिया, डायरेक्टर श्री गौतम बनर्जी, श्री विजय कुमार, अजॉय रॉय, अशोक श्रीवास्तव, क्लब सचिव श्रीकांत शाह, कोषाध्यक्ष विवेकानंद कुमार, संजय सिंह ,गौरव रंजन,मानस नायक, अचिंत्य माझी,,अमरनाथ यादव।

सैकड़ो की संख्या में क्लब के सदस्य एवम सेल कर्मी ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का लुप्त उठाया। कार्यक्रम के दौरान टैलेंट हंट शो के प्रतिभागियों के बीच सर्टिफिकेट का वितरण किया गया साथ ही साथ सदस्यो के बच्चो के द्वारा एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।

Leave a Reply