RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj में अवैध ऑटो शोरूम पर कार्रवाई, किया गया सील

बंगाल मिरर, रानीगंज : लंबे समय से विदेश से टोटो बनाने की सामग्री लाकर अवैध रूप टोटो बेचने का काम प्रशासन की आंखों में धूल झोंक कर वार्ड नम्बर 34 के रामबगान के गौरांग डांगा में किया जा रहा था.। बुधवार की संध्या आरटीओ ने भारी पुलिस बल को लेकर विशेष टीम अचानक गली के अंदर स्थित शोरूम में छापेमारी कर कई नए टोटो बनाने की सामग्री तथा कई टोटो को जब्त कर शोरूम को सील किया। इस विशेष अभियान में एमवीआई मजिस्ट्रेट स्तर के अधिकारी शामिल भी मौजूद थे। इस कार्रवाई से टोटो कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना के संदर्भ में ज्ञात हुआ है कि काफी समय से यहां से अवैध रूप से टोटो की बिक्री हो रही थी, जिस पर अंकुश लगाने के लिए एसीपी सेंट्रल 2 श्रीमंत बनर्जी और इंस्पेक्टर सुदीप दासगुप्ता को साथ लेकर यह विशेष अभियान चलाया गया. इस अभियान में आरटीओ मृण्मय मजूमदार व दंडाधिकारी एसके पांडेय मौजूद थे. ज्ञात हुआ है कि लंबे समय से अवैध रूप से टोटो बेचने का धंधा चल रहा था, जिसके लिए टोटो बिक्री केंद्र का मालिक कोई भी आवश्यक दस्तावेज अधिकारी को नहीं दिखा सका. अवैध रूप से टोटो की बिक्री पर प्रतिबन्ध के लिए मजिस्ट्रेट स्तर के एक प्रतिनिधि दल ने आनन-फानन में यह कार्रवाई की।

ज्ञात हुआ है कि यह कंपनी अप्सरा टोटो विदेशों से विभिन्न टोटो सामग्री लाती थी और उन्हें जोड़ कर उन टोटो को बेचती थी,रानीगंज बाजार क्षेत्र में भले ही टोटो की बिक्री प्रतिबंधित है, लेकिन बार-बार टोटो बेचने को लेकर पुलिस की छापेमारी के बाद शोरूम को बंद करते नजर आते थे, लेकिन इस बार अचानक प्रशासन इस छापेमारी को अंजाम देने में सफल हो पाए.दूसरी और इस संबंध में टोटो शोरूम के मॉलिक ने कुछ भी कहने से इनकार किया। आईएनटीटीयूसी नेता राजू आहलूवालिया लगातार मांग कर रहे थे कि अवैध टोटो शोरूम के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply