ASANSOL

Asansol जेल से छड़ी घुमा रहे अनुब्रत मंडल, तृणमूल नेता का विस्फोटक दावा !

अनुव्रत के धुर विरोधी काजल के इस बयान से राजनीतिक गलियारे में मची हलचल

बंगाल मिरर, बीरभूम : अनुव्रत मंडल जेल में बैठकर चला रहे है टीएमसी! नेता प्रतिपक्ष कई बार इस तरह के आरोप लगा चुके हैं। इस बार तृणमूल की बीरभूम कोर कमेटी की सदस्य काजल शेख ने भी यही कहा। उन्होंने एक विस्फोटक दावा किया है। उन्होंने कहा, अनुब्रत जेल में बैठकर फोन पर निर्देश दे रहे हैं, वही काम बीरभूम में हो रहा है। उनकी इस टिप्पणी से हंगामा मच गया। यह दावा कितना सच है इसको लेकर कयासबाजी शुरू हो गई।

file photo

काजल शेख के अनुब्रत मंडल के साथ कभी अच्छे संबंध नहीं रहे। लेकिन अनुब्रतहीन बोलपुर ने काजल की जिम्मेदारी बढ़ा दी है। उन्हें कोर कमेटी में जगह मिली है। रविवार को काजल शेख नानूर के बंदर क्षेत्र यानी अपने पुराने पंचायत क्षेत्र में बैठक करने गए थे। उसने वहां रहकर विस्फोटक दावा किया। उन्होंने कहा कि अनुब्रत मंडल जेल में बैठकर पार्टी के उपाध्यक्ष और कोर कमेटी के संयोजक बिकास रॉय चौधरी के संपर्क में हैं। पार्टी उन्हीं के इशारे पर चल रही है। उन्होंने यहां तक दावा किया कि समिति के सदस्य पार्टी के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

गौरतलब है कोर कमेटी की बैठक शनिवार को आयोजित की गई थी. काजल मीटिंग खत्म होने से पहले ही चले गए। उन्होंने दावा किया कि उसी दिन की बैठक में विकास रॉय चौधरी ने कहा कि पार्टी अनुब्रत के आदेशों पर चल रही है। उन्होंने सबूत हासिल करने के लिए विकास का फोन भी चेक करने को कहा। तृणमूल के जिला प्रवक्ता मलय मुखोपाध्याय ने कहा, ‘मामला तकनीकी है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा। वह क्या कह रहे हैं।” काजल शेख के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है।

Leave a Reply