PANDESWAR-ANDAL

विधायक ने 30 लाख से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी, पांडवेश्वर : पांडवेश्वर विधानसभा के बहुला ग्राम पंचायत अंतर्गत परासकोल हनुमान मंदिर से रियल काजोड़ा बस पड़ाव तक पक्की सड़क तैयार की जाएगी। यह सड़क सांसद फंड से 30 लाख खर्च कर बनाया जाएगा। शनिवार को विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने सड़क का शिलान्यास किया। विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा महाशिवरात्रि के दिन सड़क का शिलान्यास हुआ है यह सौभाग्य की बात है। इलाके के लोगों ने यहां एक शिव मंदिर भी बनाने का निर्णय लिया है। एक साथ यहां दो निर्माण कार्य शुरू होने वाला है यह प्रशंसा की बात है।

पांडवेश्वर विधानसभा के हर क्षेत्र में विकास कार्य प्रगति पर है यहां के लोगों ने सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को भारी मतों से विजय दिलाई है ऐसे में सांसद भी पांडवेश्वर के विकास में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभा रहे है। शत्रुघ्न सिन्हा ने छठ पर्व पर यहां के घाट का उद्घाटन किया था, उसी वक्त उन्होंने यहां के लोगों को पक्की सड़क उपहार देने का निर्णय लिया था। टीएमसी के शासन में पूरे राज्य की हर सड़क,गलियां, चौराहों को चकाचौंध किया जा रहा है। हर तरफ तेजी से पक्की सड़क निर्माण हो रही है।

पांडवेश्वर का 70 फीसदी इलाका कोयलांचल में आता है ऐसे में निर्माण कार्य होने से ईसीएल को भी सुविधा होती है। ईसीएल प्रशासन को भी प्रगति कार्यों में हाथ बटाना चाहिए ताकि जनता को और ज्यादा सुविधा प्रदान किया जा सके। शिलान्यास कार्य संपन्न होने के बाद उन्होंने पास के मंदिर में शिवरात्रि के अवसर पर हो रहे हरिकीर्तन में हिस्सा लिया।

Leave a Reply