DURGAPUR

यशोदा ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स, हैदराबाद ने दुर्गापुर सागरभंगा में क्लिनिक लॉन्च किया

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : यशोदा ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स, हैदराबाद ने सागरभंगा दुर्गापुर, पश्चिम बंगाल में क्लिनिक लॉन्च किया है। श्री देबब्रत भट्टाचार्य, डीआईजी सीआरपीएफ अमरावती दुर्गापुर और श्री राम निवास। सेखू, कमांडेंट, सीआरपीएफ दुर्गापुर, ने सरस्वती देवी इंटरनेशनल स्कूल के अध्यक्ष श्री पंकज कुमार सरकार, वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डॉ वेणुगोपाल गोका, वरिष्ठ इंटरवेंशन पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ विश्वेश्वरन बालासुब्रमण्यम और श्री सोमा शेखर बबाउ यशोदा अस्पताल के जीएम।की उपस्थिति में औपचारिक रूप से नव स्थापित क्लिनिक का उद्घाटन किया। यशोदा हॉस्पिटल्स ने शॉपर्स ड्रग मार्ट, एसडीएम डायग्नोस्टिक्स के सहयोग से क्लिनिक लॉन्च किया और सागरभंगा दुर्गापुर में प्रमुख डायग्नोस्टिक केयर सेंटर, इस क्षेत्र में उनकी वर्षगांठ उपस्थिति का जश्न मनाया।



नव स्थापित क्लिनिक गैस्ट्रो, न्यूरोलॉजी, आर्थोपेडिक्स, यूरोलॉजी, ऑन्कोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, पल्मोनोलॉजी और कार्डियोलॉजी सहित कई सुपर- स्पेशियलिटी पर ध्यान केंद्रित करेगा। इन सेवाओं के अलावा, क्लिनिक सभी सुपर स्पेशियलिटीज के लिए टेलीमेडिसिन सेवाओं के संदर्भ में मार्गदर्शन करेगा। सेवा में यशोदा अस्पताल में इलाज कराने की योजना बना रहे रोगियों के लिए दूसरी राय, उपचार अनुमान, प्री- बुकिंग और शुरू से अंत तक सहायता शामिल है। हैदराबाद। यह क्लिनिक नवीनतम और सबसे व्यापक चिकित्सा सुझाव प्रदान करेगा।

इस दिन दुर्गापुर से एम्स प्रवेश परीक्षा में टॉप करने वाली सरस्वती रजक को यशोदा ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स, हैदराबाद द्वारा सम्मानित किया गया है। डॉ. वेणुगोपाल गोका ने उन्हें 10,000/- रुपये का दान दिया है। इस मौके पर उन्होंने कहा किआर्थिक रूप से पिछड़े पृष्ठभूमि के छात्रों के लिए चिकित्सा शिक्षा चुनौतीपूर्ण हो सकती है, इच्छुक छात्रों को इस तरह की बाधाओं से निपटने और अपने नियमित पाठ्यक्रम के साथ आगे बढ़ने के लिए समर्थन की आवश्यकता होती है। वैश्विक महामारी ने हमें दिखाया है कि हम अपने डॉक्टरों पर कितना भरोसा करते हैं और एक समाज के रूप में यह सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है कि सबसे तेज दिमाग वालों को उनकी सफलता के लिए आवश्यक उपकरण आवंटित किए जाएं।



यशोदा अस्पताल सोमाजीगुडा के महाप्रबंधक श्री सोमा शेखर बबाउ ने कहा, “यशोदा अस्पताल द्वारा चिकित्सा देखभाल की गुणवत्ता की कमी को पूरा करने के लिए देश भर के टियर 2 शहरों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए लॉन्च अभी तक एक और कदम है। दुर्गापुर में इस नई सुविधा के साथ, हम देश के इस हिस्से में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा को और अधिक सुलभ बनाने की उम्मीद करते हैं। हम देश के टियर-2 शहरों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित करके इस अंतर को भरने का प्रयास कर रहे हैं ताकि लोग अपने घरों के पास सर्वोत्तम उपचार का लाभ उठा सकें। वर्तमान में, यशोदा अस्पताल के कोलकाता, सिलीगुड़ी, कूचबिहार, बीरभूम, आसनसोल, अगरतला और गुवाहाटी सहित पश्चिम बंगाल और उत्तर- पूर्व में 40 से अधिक सुपर- स्पेशियलिटी क्लीनिक हैं। हम 2023 तक 50 ओपीडी क्लीनिक खोलने का इरादा रखते हैं ताकि अधिक से अधिक लोगों की जरूरतों को पूरा किया जा सके। रोगियों की।”

Leave a Reply