West Bengal

West Bengal IPS Transfer : 54 को प्रमोशन और फेरबदल

बंगाल मिरर, एस सिंह : West Bengal IPS Transfer : 54 को प्रमोशन और फेरबदल । राज्य पुलिस में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन मिला है, इसके साथ ही उनके तबादले का निर्देश भी जारी किया गया है। आईजीपी या एडीजी स्तर के पांच अधिकारियों के विभागों की अदला-बदली की गई है। इसमें त्रिुपारी अथर्व को आईजीपी ( पर्सनल ) से वेस्टर्न जोन का आईजीपी, अशोक कुमार प्रसाद को आईजीपी एपी बैरकपुर से एडीजी सुधारगृह सेवा, लक्ष्मीनारायण मीना को कोलकाता पुलिस के एडीसीपी से एडीजी एससीआरबी में भेजा गया है। इनके अलावा डा. अनिर्वाण राय और हरि किशोर कुसुमाकार का तबादला किया गया है।

7 डीआईजी बने आईजी

सुकेश कुमार जैन, शीशराम झांझरिया, नीलू शेरपा चक्रवर्ती, शुभंकर सिन्हा सरकार समेत सात डीआईजी को आईजी के पद पर प्रमोशन मिला है।

एसपी स्तर के 12 आईपीएस बने डीआईजी

एसपी स्तर के 12 आईपीएस बने डीआईजी। इनमें अवधेश पाठक, सुनील कुमार यादव, अंजलि सिंह, रूपेश कुमार, सुरेश कुमार चदिवे आदि शामिल हैं।

27 आईपीएस का फेरबदल

वहीं राज्य पुलिस के 27 आईपीएस का फेरबदल किया गया है। वेस्टर्न जोन के एडीजी संजय सिंह को एडीजी एसटीएफ, एसटीएफ एडीजी ज्ञानवंत सिंह को एडीजी एपी, विशाल गर्ग को आईजीपी पीआरबी से सीआईडी आईजी, मितेश जैन को आईजीपी सुधारगृह से आईजीपी कोस्टल सिक्यूरिटी, कुणाल अग्रवाल को डीआईजी ट्रेनिंग से डीआईजी एनवीएफ, मुकेश को डीआईजी एनवीएफ से डीआईजी बांकुड़ा, मिराज खालिद को डीआईजी बांकुड़ा से डीआईजी पुरुलिया, राहुल गोस्वामी को एसपी जंगीपुर, धृतिमान सरकार को एसपी मिदनापुर, दिनेश कुमार को डीसी सेंट्रल केपी, राकेश सिंह को सीओ दसवीं बटालियन, अभिषेक गुप्ता को डीसी ईस्ट एडीपीसी से केपी डीसी आरएफ, कुमार गौतम को एसएस आईबी से एडीपीसी डीसी ईस्ट के पद पर भेजा गया।

Leave a Reply