ASANSOL

Asansol Railpar के 4 किडनैपर को पुलिस ने दबोचा, कांकसा से कारोबारी को किया था किडनैप

ADPC ने घटना के चंद घंटों में ही व्यापारी समेत अपहरणकर्ताओं को दबोचा

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : ( Asansol Live News Hindi ) आसनसोल दुर्गापुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर कांकसा से अपहृत व्यवसायी को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कर आरोपियों को दबोच लिया। कांकसा से व्यवसायी की किडनैपिंग के बाद जामुड़िया के श्रीपुर फांड़ी पुलिस ने चार किडनैपर को दबोचा तथा व्यवसायी को बरामद किया। वहीं पकड़े गये आरोपी आसनसोल रेलपार के बताये जा रहे हैं।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांकसा के बिरुडीहा में बस स्टैंड से सटे इलाके में एक व्यक्ति के अपहरण की घटना से सनसनी फैल गई।  गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे जब वह कांकसा के बिरुडीहा बस स्टैंड पर पहुंचा तो बदमाशों के एक समूह ने उसे बस से खींचकर उतार लिया।  स्थानीय लोगों ने कहा कि चार लोगों के एक गिरोह ने व्यक्ति का अपहरण कर लिया। घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

कुछ घंटे बाद ही जमुरिया में नाका जांच के दौरान अपराधी पकड़े गए। जमुरिया थाने की पुलिस ने अपहरण की घटना की सूचना कांकसा थाने की पुलिस को दी. कांकसा थाने के पुलिस सूत्रों के अनुसार कांकसा के बिरुडीहा से कटवा के एक कारोबारी का अपहरण कर लिया गया। एक छोटी कार में चार लोगों के एक गिरोह ने उनका अपहरण कर लिया और जमुरिया में नाका जांच के दौरान आसनसोल के रास्ते में पकड़ लिया।सूचना मिलते ही कांकसा थाने की पुलिस जमूरिया पहुंची और व्यवसायी को छुड़ाकर बदमाशों को गिरफ्तार कर कांकसा थाने ले आई।

Leave a Reply