ASANSOL

Moloy Ghatak को 3 जिलों का दायित्व मिलने पर आसनसोल में कार्यकर्ताओं का जश्न

पंचायत होगा विरोधी शून्य : राजू अहलूवालिया

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In hindi )  राज्य में पंचायत चुनाव के मद्देनजर राज्य के कानून सह श्रम मंत्री मलय घटक को बांकुड़ा, पुरुलिया तथा पश्चिम बर्दवान जिला का दायित्व सौंपा है। इससे जिले में उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। शनिवार की सुबह आसनसोल सिटी बस स्टैंड परिसर में आईएनटीटीयुसी के आसनसोल नार्थ ब्लॉक 1 के अध्यक्ष राजू अहलुवालिया के नेतृत्व में परिवहन कर्मियों ने खुशियां मनायी। कर्मियों ने मिठाई बांट कर जमकर आतिशबाजी की।

 मौके पर राजू अहलूवालिया ने कहा कि कोलकाता में हुई बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मलय घटक को आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर पश्चिम बर्दवान, बांकुड़ा, पुरुलिया जिला का प्रभारी बनाया है। उन्होंने कहा कि इसे आसनसोल में परिवहन कर्मियों के साथ सभी जगहों पर टीएमसी समर्थकों में भारी खुशी है। क्योंकि मलय घटक एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने हमेशा समाज के वंचित वर्ग के लोगों के हितों को सर्वोपरि रखते हुए काम किया है। उनके नेतृत्व में लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा को ऐतिहासिक जीत मिली। वहीं विधानसभा चुनाव में भी विरोधियों का पत्ता साफ हो गया और बीते आसनसोल नगर निगम चुनाव में भी विरोधी कहीं टिक नहीं पाए।

उन्होंने भरोसा जताया कि उनके नेतृत्व में आने वाले पंचायत चुनाव में भी जिलों में विरोधियों का राजनीतिक रूप से नामो निशान मिट जाएगा। उन्होंने बताया कि उनको यह जिम्मेदारी मिलने से आसनसोल की टीएमसी कर्मी भी में खुशी है। मौके पर दर्जनों परिवहन कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply