AMC POLLASANSOL

Asansol चुनावी सभा में भाजपा समर्थकों ने थामा तृणमूल का दामन

ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही राज्य में हो सकता है सर्वांगीण विकास : मलय घटक

बंगाल  मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम चुनाव में वार्ड संख्या 54, 55 के तृणमूल प्रत्याशी के समर्थन में गोपालपुर धर्मराज मंदिर के निकट सभा आयोजित की गई। जनसभा में आसनसोल में किये गये चतुर्दिक विकास कार्यों को साझा करते हुए तृणमूल उम्मीदवारो को समर्थन में मतदान करने की अपील की गई। जिला आईएनटीटीयूसी के अध्यक्ष अभिजीत घटक ने वार्ड संख्या 54 एवं 55 के तृणमूल प्रत्याशी दिलीप बराल और दीपा चक्रवर्ती के समर्थन में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि तृणमूल कार्यकर्त्ता हमेशा आम नागरिकों के साथ उनके सुख दुख में रहे और आगे भी रहेंगे।

उन्होंने कहा कि इन दो तृणमूल उम्मीदवार जैसे प्रार्थी नहीं मिलेंगे जो दुख और विपत्ति की घड़ी में अपने वार्ड के नागरिक के साथ खड़े रहे। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि एक प्रत्याशी को पहचानने का यही उपाय है कि जब संकट की घड़ी आती है तो कौन उनके साथ खड़ा रहता है और निःस्वार्थ भाव से मदद करता है। कोरोना महामारी में जब कर्फ्यू जैसे हालात थे। लोग घरों से निकलने से डरते थे। तब यही लोग अपने प्राणों की परवाह नहीं कर लोगों के बीच जाकर भोजन, दवा और अन्य जरूरत के समानो को निः स्वार्थ भाव से अपने जान को जोखिम में डालकर पहुंचाया। 

हमे सोचना होगा कि कौन लोग मुसीबत में हमारे साथ रहे उन्हें निगम चुनाव में जीत दिलाना है ताकि आगे भी संकट की घड़ी में वो और भी मजबूती के साथ हमारा साथ दें। उन्होंने कहा कि पांच वर्ष पहले इस इलाके की स्थिति और वर्तमान स्थिति में ज्यादा अंतर है वह यहां के वार्ड की जनता से अच्छा कोइ नहीं बता सकता। आज यहां के वार्ड में पक्की सड़क, पेयजल, स्ट्रीट और हाई मास्ट लाईट आदि सब सुविधा है। जो यहां के जनप्रतिनिधि के निः स्वार्थ काम का प्रमाण भी है। मुख्य वक्ता के रूप पहुंचे राज्य के कानून, विधि व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक ने कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया और लोगों से मास्क, सामाजिक दूरी पालन करने का भी आग्रह किया।

इस दौरान भाजपा के 50 महिला व परुष समर्थको ने मंत्री मलय घटक के हाथों तृणमूल का झंडा थामकर पार्टी में शामिल हुए। सभी ने कहा की भाजपा में रहकर उन्हें कोई काम करने नहीं दिया जा रहा था और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मलय घटक के विकास कार्यो को देखते हुए हम सभी ने तृणमूल में शामिल होने का निर्णय लिया। मंत्री मलय घटक ने कहा कि आसनसोल नगरनिगम के सभी 106 वार्ड में टीएमसी को जिताये। आसनसोल में भाजपा को शून्य पर रहेगी। कोलकाता में भाजपा तीसरे स्थान पर थी, यहां उससे भी खराब हाल होगा।

मंत्री मलय घटक ने कहा कि तृणमूल के बोर्ड बनने के बाद निगम क्षेत्र में जल निकासी एवं सीवरेज को बेहतर करने की प्राथमिकता रहेगी। शहर में जितने भी नदी, नाले आदि है उनकी गहराई को बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल ही प्रदेश का सर्वांगीण विकास कर सकती है। वहीं 2024 में मोदी का विकल्प भी दीदी ही हैं। उन्होंने कहा कि कोलकाता के निगम चुनाव में भाजपा को निर्दलियों के बराबर सीटें मिली थी। वहीं वोट के लिहाज से तीसरे स्थान पर रही। आसनसोल में कोशिश करनी होगी कि भाजपा को निर्दलीय प्रत्याशियों से भी कम सीटें मिलें और वोट के लिहाज से चौथे स्थान पर रहे।

Leave a Reply