ASANSOL-BURNPUR

Burnpur Midtown Club Election : श्रीकांत साह की टीम ने जारी किया  घोषणापत्र

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: बर्नपुर मिड टाउन क्लब के कार्यकारिणी कमेटी की चुनाव को लेकर वर्तमान महासचिव सह महासचिव पद के उम्मीदवार श्रीकांत साह ने अपने टीम के उम्मीदवारों को साथ लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर दो वर्ष के कार्यकाल के विकास कार्यों तथा योजनाओं की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया।

 अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों की जानकारी देेने के दौरान कहा कि बर्नपुर मिड टाउन क्लब को एजुकेशन सेंटर के रूप में विकसित किया गया। सदस्यता शुल्क को घटाया गया। कोरोना काल के दौरान भी सांस्कृतिक, खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसके साथ सेल आइएसपी प्रबंधन के साथ मिलकर यहां मल्टी पर्पस हाल का निर्माण किया गया। सुरक्षा को लेकर सीसीटीवी लगाए गए। यहां सिगिंग, मेडिटेशन व कोचिंग कक्षा, अत्याधुनिक जिमनेशियम तथा स्वीमिंग पुल का निर्माण किया जाएगा।इस मौके पर श्रीकांत साह के साथ अचिन्त माजी, विवेकानंद कुमार, मानस कुमार नायक, गौरव रंजन, फ्रैंकलिन इक्का, मोहम्मद शहाबजान, नवीन कुमार बाउरी, नितीश कुमार, राजेश कुमार मौजूद थे।

श्रीकांत साह ने कहा कि जैसा की आप सभी जानते हैं की 26 मार्च 2023 (दिन रविवार) हमारे बर्नपुर मिडटाउन क्लब के अगले दो वर्ष 2023 से 2025 तक के कार्यकारणी कमिटी का चुनाव होना प्रस्तावित है। आप सभी सदस्य अगले कमिटी का चुनाव अपने वोट के माध्यम से करेंगे हर एक सदस्य कुल 6 पदों के लिए कुल 10 वोट डालेंगे ।

 

 आप सभी सदस्य से विनती है की एक टीम पैनल को अपना वोट दें ताकि पूरी टीम इस क्लब के अच्छे के लिए काम कर सके। हमारी टीम विगत दो साल में मिडटाउन क्लब के सदस्यों और उनके परिवारजनों के लिए बहुत अच्छा काम, नए नए मनोरंजन, संस्कृतिक , शिक्षा संबंधित सफल कार्यक्रमों को किया है आने वाले समय में और भी अच्छा काम किया जा सके इसके लिए एक अच्छे टीम के रूप में एक शिक्षित, युवा टीम के पैनल का चुनाव कर विकास और अच्छी प्रशासनिक व्यवस्था के साथ क्लब का संचालन हो सके।

हमारे टीम के द्वारा किए गए काम और नई शुरुवात की एक संक्षिप्त विवरण सहित आगामी दो वर्ष के लक्ष्य को आपके सामने रख रहे है, जो की हम सबने पूरे सेल आईएसपी के कर्मचारियो और क्लब सदस्यो की मांग और सुझाव के अनुसार है।

उ पैनल के प्रतिनिधियों का नाम इस प्रकार है

महासचिव :- श्रीकांत प्रसाद साह ,

उप महासचिव :- श्री अचिन्तो माजी,

कोषाध्यक्ष :- श्री विवेकानंद कुमार,

सांस्कृतिक सचिव :- श्री मानस कुमार नायक,

खाद्य सचिव :- श्री गौरब रंजन

कमिटी सदस्य :-

फ्रैंकलिन इक्का

 मोहम्मद शहाबजान

 नवीन कुमार बाउरी

 नीतीश कुमार

 राजेश कुमार*

Leave a Reply