ASANSOL-BURNPUR

SAIL CHAIRPERSON ISP दौरा पर, मिले यूनियन नेता रखी मांगें

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : आज SAIL चेयरमैन सोमा मंडल, सेल —इस्को स्टील प्लांट के दौरे पर आई हुई हैं। सेल – आईएसपी के सभी पाँचो यूनियन के प्रतिनिधियों के साथ उनकी बातचीत हुई, जिसमें INTUC के जनरल सेक्रेटरी श्री हरजीत सिंह जी एवं सेक्रेटरी MD. ANWAR जी ने फूलों के गुलदस्ते देकर उनका स्वागत किया। इस मुलाकात में डायरेक्टर टेक्निकल श्री A.K SINGH भी मौजूद थे।

इंटक के तरफ से चेयरमैन साहिबा को सेल –आईएसपी के परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए, एरियर का भुगतान जल्द से जल्द करने की मांग रखी गई, जिससे कर्मचारियों का मनोबल को बढ़ावा मिलेगा। ठेका कर्मचारियों का वेज रिवीजन को भी जल्द से जल्द कराने की मांग रखी गई। पूरे सेल –आईएसपी में मैनपावर की कमी को भी दूर करने की बात कही गई। INTUC जनरल सेक्रेटरी हरजीत सिंह ने सेल –आईएसपी को बेहतर टाउनशिप एवं एक अच्छे स्कूल शिक्षा की मांग रखी जिसपर सभी पांचों यूनियन ने मिलकर इनका समर्थन किया।

सेल चेयरमैन सोमा मंडल ने सेल –आईएसपी के बेहतर भविष्य के बारे में जानकारी दी और उन्होंने अगले कुछ सालों में सेल– आईएसपी के नए आधुनिकीकरण के बारे में भी जानकारी दी और यूनियन के द्वारा रखे गए मांगों पर भी अपनी सहमती जताई।

Leave a Reply