ASANSOL

पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा एफके टेस्ट चैंपियनशिप ट्रॉफी सिमुराली में

बंगाल और दिल्ली के बीच 15 और 16 अप्रैल को मुकाबला

बंगाल मिरर, आसनसोल :  पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अभिजीत विश्वास ने बताया के पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से बड़े पैमाने पर राज्य स्तरीय राष्ट्रीय स्तर तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट प्रतियोगिता हुई है। जिस में पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के तरफ से बंगाल की टीम अन्य राज्यों में और राष्ट्रीय स्तर का मैच खेली और बांग्लादेश की टीम ने भी भारत में आ कर मैच खेला। उन्होंने बताया कई मैच हुए मगर कभी भी पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट इतिहास में दिव्यांग टेस्ट क्रिकेट नहीं हुआ >



ये पुरे बंगाल के लिए खुशी की बात है के पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट इतिहास में ये पहला बार एफके टेस्ट चैंपियनशिप ट्रॉफी होने जा रहा है जो पश्चिम बंगाल के सिमुराली शहर में 15 और 16 अप्रैल को बंगाल और दिल्ली के बीच में होगा। दिल्ली से दिल्ली दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ी टेस्ट खेलने आ रहे है।पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट संघ के सचिव अभिजीत विश्वास ने बताया के फिरोज खान एफके जो पश्चिम बंगाल दिव्यांग क्रिकेट संघ के मुख्य संरक्षक हैं उनका हमेशा दिव्यांग क्रिकेटरों को समर्थन रहता है । इसके लिए उन्होंने उनका शुक्रिया अदा किया ‌।

अभिजीत बिस्वास ने बताया के बहुत ही जल्दी एफके ग्रुप के सहयोग से दिव्यांग क्रिकेटर का नेशनल T20 कप होगा जिसमें मैं 6 राज्य और 120 दिव्यांग (विशेष रूप से सक्षम) क्रिकेटर शामिल होंगे।



Leave a Reply