ASANSOLDURGAPUR

TMC को उसी की भाषा में भाजपा कार्यकर्ता देंगे जवाब : जितेन्द्र तिवारी

बंगाल मिरर, दुर्गापुर  : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर अंडाल एयरपोर्ट पर उतरे। एयर पोर्ट पर भाजपा समर्थकों उनका भव्य स्वागत किया। यहां आसनसोल के पूर्व  मेयर जितेन्द्र तिवारी भी समर्थकों के साथ पहुंचे थे।  गृहमंत्री से मुलाकात के बाद  एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए जितेंद्र तिवारी ने कहा कि यह सच है कि फिलहाल वह उच्च न्यायालय के आदेश की वजह से आसनसोल नहीं जा सकते। लेकिन उनका जन्म आसनसोल में हुआ है और उनकी मृत्यु भी आसनसोल में ही होगी। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सरकार ने उच्च न्यायालय में गलत जानकारी प्रदान कर उनका आसनसोल में प्रवेश कुछ दिनों के लिए जरूर बंद कर दिया है। लेकिन जैसे ही उच्च न्यायालय में सही जानकारी पेश की जाएगी उनका पूरा विश्वास है कि वह फिर से आसनसोल में प्रवेश कर सकेंगे उन्होंने बताया कि जो लोग पहले तृणमूल कांग्रेस में थे और अब तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ चुके हैं। उनके खिलाफ टीएमसी हमेशा से ही साजिश रचती है कि किस तरह से उनको झूठे मामलों में फंसाया जाए।

2020 में पार्टी छोड़ी थी और तब से ही टीएमसी उन्हें फंसाने की साजिश में लगी हुई थी। अब एक ऐसा मौका उनको मिल गया। इसलिए उनको फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसमें भी कोई बड़ी बात नहीं है जेल जाकर भी उनको एक नया तजुर्बा हुआ। उन्होंने देखा कि जेल में भाजपा के कई कार्यकर्ता बंद है जिनको झूठे मामलों में फंसाया गया है। लेकिन यह देख कर उनको हैरानी हुई कि वहां पर टीएमसी के भी कई कार्यकर्ता है। जब उन्होंने उनसे पूछा कि वह लोग वहां पर क्यों है तो उन्होंने कहा कि विधायक या जिला अध्यक्ष की बात न मानने पर उनके खिलाफ एनडीपीएस धारा में मामला दर्ज कर उन्हें जेल में डाल दिया गया है। सभी का एक ही कहना है कि इस सरकार को जल्द से जल्द चले जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव में भाजपा जरूर उनका इस्तेमाल करेगी और सिर्फ भाषण देना है पार्टी के लिए काम करना नहीं होता पोस्टर लगाना फ्लैग लगाना भी पार्टी के लिए काम करना होता है। वह पार्टी के लिए हर काम करने को तैयार है।

 इसके साथ ही जितेंद्र तिवारी ने कहा कि यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि आज देश के गृहमंत्री अंडाल एयरपोर्ट पर उतरे हैं। लेकिन उनका स्वागत करने टीएमसी का कोई विधायक मंत्री उपस्थित नहीं है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के नेता इसलिए यहां नहीं आए है। क्योंकि गृहमंत्री से उनको कोई पैसा नहीं मिलेगा। वह लोग सिर्फ उन्हीं लोगों से मिलते हैं जिनसे उनको पैसा मिलेगा। लेकिन गृह मंत्री से उनको मोहब्बत मिलेगी। लेकिन टीएमसी को मोहब्बत की नहीं पैसों की ललक है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा में कई राष्ट्रीय स्तर के नेता है। इसलिए तो बीच-बीच में आते हैं। टीएमसी में ऐसा कोई राष्ट्रीय स्तर का नेता है ही नहीं जो यहां पर सफर पर आ सके। भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। वही टीएमसी एक राज्य स्तर की पार्टी है। दोनों पार्टियों में कोई तुलना हो ही नहीं सकती है।

वही पांडवेश्वर विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती को टीएमसी  द्वारा जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि इससे ही साफ जाहिर होता है कि आने वाले पंचायत चुनाव में टीएमसी की रणनीति क्या होगी। उनकी पार्टी में तापस बनर्जी जैसे स्वच्छ छवि के लोग भी है। लेकिन उनको जिला अध्यक्ष नहीं बनाया गया एक ऐसे इंसान को जिला अध्यक्ष बनाया गया जो गोली बम की भाषा बोलने में माहिर है। उन्होंने साफ कहा कि टीएमसी जिस भाषा में बात करेगी भाजपा कार्यकर्ता और नेता ठीक उसी भाषा में उनको जवाब देंगे। उन्होंने बताया कि अब वह तो कोई कटु वाक्य नहीं बोलते लेकिन उनकी पार्टी के कई ऐसे नेता है जो ईट का जवाब पत्थर से देने में नहीं हिचकते। वहीं उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिन संभावित प्रत्याशियों के नाम टीएमसी पार्टी आलाकमान को भेजा गया था। पार्टी आलाकमान का ही कहना है कि उनमें से 50 फीसदी भ्रष्ट है। वह नाम भाजपा ने तो भेजे नहीं थे। इसे साफ जाहिर होता है कि आने वाले पंचायत चुनाव को टीएमसी किस तरह से लड़ना चाहती है।

Leave a Reply