ASANSOL-BURNPUR

सेल आईएसपी कर्मियों द्वारा गठित सामाजिक संस्था ” अंग सोशल वेलफेयर सोसाइटी” के सदस्यों द्वारा शरबत वितरण

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : ईद त्योहार के शुभ अवसर एवम प्रचंड गर्मी के माहौल में सेल आईएसपी के स्कॉब गेट के निकट सेल आईएसपी कर्मियों द्वारा गठित सामाजिक संस्था ” अंग सोशल वेलफेयर सोसाइटी” के सदस्यों द्वारा शरबत वितरण
संस्था के अध्यक्ष श्रीकांत शाह एवम सचिव विजय राघव ने बताया की पिछले वर्ष सेल आईएसपी के कर्मियो के द्वारा एक सामाजिक संस्था “अंग सोशल वेलफेयर सोसाइटी” का गठन किया गया जिसका उद्देश्य प्लांट में कार्य करने के साथ _ साथ अपने समाज के प्रति अपने सामाजिक सेवा का निर्वाह करना है। इसी के तहत आज संस्था के सैकड़ो सदस्यो द्वारा स्कॉब गेट के निकट आईएसपी कर्मियो एवम राहगीरों के लिए ठंडा शरबत वितरण का सेवा कार्य करने का कार्यक्रम किया गया। इस प्रचंड गर्मी में हजारों की संख्या में लोगो ने शरबत ग्रहण कर इस गर्मी में राहत महसूस की। कार्यक्रम के अंत में संस्था के सदस्यों ने पूरे क्षेत्र की साफ सफाई का अभियान भी चलाया।



हमारे संस्था की ओर से आसनसोल बर्नपुर एवम संगलग्न क्षेत्र में पहले भी कई सामाजिक कार्य किए गए है आने वाले समय में और भी ऐसे कार्य करने का लक्ष्य है। संस्था की ओर से सभी आईएसपी कर्मियो से भी आग्रह किया गया की कार्य के साथ साथ अपने सामाजिक दावित्य का निर्वाह करने के लिए जरूर आगे आए।


आज के कार्यक्रम में संस्था के पदाधिकारी रमेश कुमार , राजेश कुमार, नीतीश,कुमार, अनिल साव, प्रेम शंकर यादव, चंदन सिंह,दिनेश कुमार, रोहन यादव, नीरज कुमार, अंगद , नीरज कुमार, परितोष चौधरी, सुमन कुमार, राज कुमार, निशार,संजीव, ऋतुराज, प्रभात कुमार,राजीव रंजन , समेत सैकड़ो सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply