KULTI-BARAKAR

Breaking : बस ने बाइक सवार को कुचला, तोड़फोड़, जीटी रोड जाम

बंगाल मिरर, आसनसोल: Breaking : बस ने बाइक सवार को कुचला, तोड़फोड़, जीटी रोड जाम। कुल्टी थाना अंतर्गत नियामतपुर में जीटी रोड पर एक बस ने बाइक सवार को कुचल दिया। युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया उसे इलाज इलाज के लिए लोग अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। युवक मोहम्मद सुल्तान कुलतोड़ा का रहने वाला था। वहीं घटना के बाद लोग उत्तेजित हो गए आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर जीटी रोड जाम कर दिया समाचार पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही थी ।

वह ईद के पवित्र त्योहार में अपनी ससुराल नियामतपुर जा रहा था। सड़क हादसा इसी दिन दोपहर में हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस बाइक सवार को करीब दस फीट घसीट ले गई। आक्रोशित स्थानीय भीड़ ने बस को घेर लिया और उसमें तोड़फोड़ की और आसनसोल बराकर रोड पर दुर्घटनास्थल पर सड़क जाम कर विरोध शुरू कर दिया. साथ ही मौके पर पहुंची नियामतपुर चौकी पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. दूसरी ओर, स्थानीय पार्षद जाकिर हुसैन और पूर्व एमआईसी मीर हासिम और पुलिस स्थानीय लोगों को आश्वस्त करने के लिए आगे आए, जब वे इलाके में उग्र हो गए। उनके सामने आक्रोशित भीड़ ने सड़क जाम कर विरोध करना शुरू कर दिया।

नियामतपुर चौकी पुलिस व कुल्टीथाना पुलिस व एसीपी कुल्टी सुकांत बनर्जी मौजूद! लोगों का दावा है कि यह क्षेत्र हमेशा एक दुर्घटना प्रवण क्षेत्र रहा है। करीब छह माह पहले क्षेत्र में हुए एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। लेकिन इलाके में स्पीड ब्रेकर या बंपर लगाने की मांग के बावजूद प्रशासन ने इस पर ध्यान नहीं दिया. इसलिए उन्होंने मांग की कि क्षेत्र में तत्काल स्पीड ब्रेकर या बंपर की व्यवस्था की जाए। करीब एक घंटे तक यह नाकाबंदी चलती रही अंत में पुलिस के आश्वासन पर जाम हटाया गया।

Leave a Reply