ASANSOL

Vande Bharat को लेकर अफवाहों से रहे सावधान, रेलवे ने किया आगाह

बंगाल मिरर, आसनसोल : वंदे भारत ट्रेनों के विभिन्न अपुष्ट मार्गों पर शुरू करने के संबंध में भ्रामक झूठी खबरें फैलाया प्रसारित की जा रही है इससे सावधान रहें रेलवे की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा गया है यह देखा गया है कि सोशल मीडिया सहित विभिन्न मीडिया में, हावड़ा-गया, आसनसोल-वाराणसी, आसनसोल-पुरी, मालदा टाउन-पटना, हावड़ा-अजीमगंज जैसे विभिन्न काल्पनिक मार्गों पर वंदे भारत ट्रेनों को चलाने के संबंध में कुछ भ्रामक पत्राचार और समाचार प्रसारित हो रहे हैं। जमालपुर-सियालदह, सियालदह-लालगोला, हावड़ा-भागलपुर आदि।



ये सभी खबरें पूरी तरह से काल्पनिक हैं और पाठकों को गुमराह कर सकती हैं। ऐसे रूटों पर वंदे भारत ट्रेनें चलाने के संबंध में रेलवे की ओर से अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। सभी से अनुरोध है कि केवल वंदे भारत एक्सप्रेस को विभिन्न रूटों पर चलाने के संबंध में विभिन्न रेलवे जोन और भारतीय रेलवे से आधिकारिक अधिसूचना का पालन करें।



श्री कौशिक मित्रा, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, पूर्व रेलवे ने इस प्रकार की फर्जी खबरों के प्रसार की कड़ी निंदा की, जो जनता के मन में गलत व्याख्या और गलत धारणा पैदा कर सकती है, ।

Leave a Reply