RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj : चुनाव प्रचार में भाजपा – टीएमसी में टकराव से भड़का तनाव

टीएमसी ने विधायक गो बैक नारे लगाया, विधायक ने बिनोद को कहा समाज विरोधी

बंगाल मिरर, रानीगंज : ( Asansol Raniganj News Today ) पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान रविवार को रानीगंज में तनाव फैल गया। रानीगंज के रोटीबाटी ग्राम पंचायत इलाके में बीजेपी और टीएमसी के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई। भाजपा ने प्रचार के दौरान टीएमसी पर हमला करने का आरोप लगाया, वहीं टीएमसी आरोपों को बेबुनियाद बता रही है। विधायक अग्निमित्रा पाल  एवं जिलाअध्यक्ष दिलीप दे मौके पर पहुंचे। जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। टीएमसी के लोग विधायक के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

रविवार दोपहर करीब 12 बजे बीजेपी के कई कार्यकर्ता और समर्थक प्रचार के लिए आये और तभी विवाद शुरू हुआ, उनका कहना था कि  उन्हें प्रचार करने से रोका जा रहा है। कथित तौर पर उस समय तृणमूल नेता और तृणमूल पंचायत समिति के निवर्तमान अध्यक्ष विनोद नोनिया के समर्थकों ने उन्हें घेर  लिया और उनके समर्थकों और उम्मीदवारों के साथ मारपीट की। इस मामले को सुनने के बाद आसनसोल दक्षिण से बीजेपी की  विधायक अग्निमित्रा पाल मौके पर पहुंचीं। उन्होंने सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान कई तृणमूल कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और अग्निमित्र पाल गो बैक के नारे लगाए। इस घटना से तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई है. इसे नियंत्रित करने के लिए उच्च पदस्थ पुलिस अधिकारियों से लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल उपस्थित हुआ।

वहीं बिनोद नोनिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों की पिटाई के आरोप को खारिज कर दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया, उनके साथ मारपीट की,  पार्टी के झंडे फाड़ दिये। जब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी नेता को गाली दी तो तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक उत्तेजित हो गये. इसके साथ ही उन्होंने कहा, इस निर्वाचन क्षेत्र में तृणमूल पहले ही कई सीटों पर निर्विरोध जीत चुकी है, इसलिए इस हिस्से में प्रचार करने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने ने दावा किया कि बीजेपी इलाके में तनाव फैलाने के लिए ही ऐसी गड़बड़ी करने की कोशिश कर रही है, जो अग्निमित्रा पाल सिर्फ मीडिया में प्रचार पाने के लिए कर रही है. हालांकि बीजेपी नेता और विधायक अग्निमित्रा पाल ने दावा किया कि तृणमूल नेता विनोद नोनिया एक कुख्यात समाज विरोधी हैं, उसने मुझे कई बार घेरकर हंगामा किया और मुझे परेशान किया, इस बार उन्होंने हमारे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की और यहां तक ​​कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

Leave a Reply