ASANSOLBusiness

GEM portal से जुड़ी सारी जानकारी मिलेगी 13 को, व्यवसायी जरूर आयें : निखिलेश

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( GEM Portal Seminar )आसनसोल मर्चेंट चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा जेम पोर्टल से संबंधित जानकारी व्यवसायियों तक पहुंचाने के लिए 13 जुलाई को सेमिनार का आयोजन किया जायेगा। इसे लेकर प्रेस कांफ्रेस का आयोजन आज पीएसजे के कार्यालय में किया गया। चैंबर के अध्यक्ष निखिलेश उपाध्याय, सचिव हीरेन व्यास, उपाध्यक्ष संदीप ड्रोलिया, कोषाध्यक्ष निशांत सेठ, सलाहकार दिलीप मस्करा मौजूद रहे।

अध्यक्ष निखिलेश उपाध्याय ने कहा कि  जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सरकारी संगठनों की सभी खरीद एक पोर्टल के माध्यम से की जा रही है जो कि GeM (गवर्नमेंट ई मार्केटप्लेस) है, और परिवर्तन बहुत तेजी से हो रहा है। वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए जहां व्यापारियों को प्रक्रिया में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, हम AMCCI (आसनसोल मर्चेंट्स चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज) 13.07.2023 को GeM पर एक प्रशिक्षण सेमिनार का आयोजन कर रहे हैं, जहां  बिस्वजीत सरकार, GEM पश्चिम बंगाल और सिक्किम स्टेट फैसिलिटेटर और मास्टर ट्रेनर- NABANNA वित्त विभाग की ओर से प्रशिक्षण सत्र का संचालन करेंगे। सेमिनार का स्थान गुजरात भवन, उषाग्राम, आसनसोल, दोपहर 2.30 बजे से होगा। 

 इससे सेल, ईसीएल, डीवीसी, रेल और अन्य सरकारी संगठनों के मौजूदा विक्रेताओं को मदद मिलेगी जो आसनसोल के आसपास हैं और ऐसे संगठन के विक्रेता बनने के लिए नए इच्छुक दलों को भी विकसित करेंगे जो स्थानीय व्यापार को बढ़ावा देंगे।

Leave a Reply