ASANSOL-BURNPURDURGAPUR

DSP कर्मचारियों के लिए भी बर्नपुर मिडटाउन क्लब के तर्ज पर क्लब बनाने की तैयारी शुरू

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : सेल आईएसपी के कर्मियो के मनोरंजन और शिक्षण के केंद्र के रूप में अपनी विशेष पहचान बनाने वाला बर्नपुर मिडटाउन क्लब फिर से चर्चा के केंद्र में है। आज दुर्गापुर स्टील प्लांट के टाउन सर्विसेज विभाग की एक उच्च स्तरीय टीम निरक्षण और क्लब की कार्यप्रणाली को जानने के लिए आई थी इस टीम में शामिल थे 1) श्री अरूप कुमार दत्ता चौधरी महाप्रबंधक टाउन सर्विस ,  2) श्री पार्थ दास महाप्रबंधक टाउन इलेक्ट्रिकल,  3 )श्री अशोक कुमार उपमहाप्रबंधकटाउन विभाग 

क्लब के महासचिव श्रीकांत शाह ने बताया कि बर्नपुर मिडटाउन क्लब की सभ्य कार्यशैली, यहां के कार्यक्रमों और क्लब के बेहतर संचालन से प्रभावित होकर हमारे डायरेक्टर इन चार्ज श्री बी पी सिंह महोदय के दिशा निर्देशानुसार दुर्गापुर स्टील प्लांट के कर्मियो के लिए भी इसी प्रकार का एक क्लब जल्द दुर्गापुर में बनाया जा रहा है, इसी कार्यप्रणाली और क्लब को देखने के लिए विशिष्ट अधिकारियों की एक टीम ने हमारे क्लब का दौरा किया। क्लब द्वारा संचालित योगा, नृत्य, कला, जूडो कराटे इत्यादि कक्षाओं का निरक्षण किया, साथ ही साथ क्लब द्वारा अब तक किए गए सभी मनोरंजन और सांकृतिक कार्यक्रमों की जानकारी ली,निरक्षण के पश्चात दुर्गापुर के अधिकारियों ने बर्नपुर मिडटाउन क्लब से बहुत प्रभावित हुए और इसकी भरपूर प्रसंशा की। ये हम सभी क्लब सदस्यो के लिए गर्व की बात है की हमारे क्लब को अनुसरण कर दूसरे स्टील प्लांट के शहरों में भी कर्मियो के लिए ऐसा क्लब बनने जा रहा है, जिसका लाभ वहा के कर्मियो और उनके परिवार जनों को होगा।

बहुत जल्द सेल के अन्य सभी प्लांट राउरकेला, बोकारो, भिलाई में भी कर्मियो के लिए इस प्रकार का एक क्लब बनाए जाने की परिकल्पना है। इस दौरान क्लब के उपमहासचिव अचिंत्य माझी, सांस्कृतिक सचिव मानस नायक, खाद्य सचिव गौरव रंजन, क्लब प्रबंधक राहुल प्रसाद समेत क्लब कमिटी के पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply