ASANSOL

Asansol : पानी के लिए सड़क पर उतरी महिलायें, पार्षद के खिलाफ नारेबाजी

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) आसनसोल नगर निगम के वार्ड 38 और  87 नंबर के लोगों ने शनिवार को पानी की मांग को लेकर डामरा हाटतला के पास पानी के खाली बर्तन लेकर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने डामरा के सुकांत क्लब से लेकर डामरा हाट तला तक विरोध रैली निकाली। रैली में शामिल लोगों के हाथों में तख्तियां थी, जिनमें पानी की मांग करते हुए नारे लिखे हुए थे। विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई। इस दौरान पार्षद के खिलाफ नारेबाजी की गई।

प्रदर्शनकारियों ने बतया कि उनके इलाके में कई माह से पानी की समस्या है। उन लोगों को दूरदराज के क्षेत्रों से पानी लाना पड़ता है।इससे दैनिक कार्य प्रभावित होते है। आसनसोल नगर निगम के मेयर से भी इस बारे में गुहार लगाई गई थी। उन्होंने धर्मराज पूजा के बाद पानी की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया गया था, तब तक पानी के टैंकर से काम चलाने के लिए कहा गया था। लेकिन अभी तक पानी की व्यवस्था नहीं हुई और पानी के टैंकर से भी पानी की आपूर्ति को बंद कर दिया गया है। इससे यहां के लोगों को पानी के लिए इधर उधर भटकना पड़ता है। 

उन्होंने कहा कि विशेषकर जरूरतमंद लोग, जो पानी खरीद नहीं सकते है, वहां पर पानी की काफी किल्लत है। उन्होंने कहा कि स्थानीय पार्षद से भी कई बार इस बारे में कहा गया है, लोगों के हस्ताक्षर करके ज्ञापन सौंपा गया है, लेकिन वह सिर्फ आश्वासन देते हैं कोई सार्थक कदम नहीं उठाते है। उनकी समस्या का हल नहीं किया गया तो वह लोग पार्षद को भी इलाके में नहीं आने देंगे।

Leave a Reply