RANIGANJ-JAMURIA

नदी में डूबने से छात्र की मौत

बंगाल मिरर, जामुड़िया : ( Asansol News In Hindi ) बांग्ला के श्रावण माह के पहला सोमवार पर अजय नदी में स्नान कर  शिवालय में जलाभिषेक करने से पहले एक छात्र की मौत हो गई। जामुड़िया में बीए प्रथम वर्ष का छात्र अजय नदी में डूब गया। स्थानीय लोगों ने उसे निकाला और जमुरिया के बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मालूम हो कि मृत युवक का नाम काजू घोष है। छात्र का घर चिंचुरिया ग्राम पंचायत के सिद्धपुर गांव में है. स्थानीय निवासी यदुपति पाल, कृष्णचंद्र आदि ने बताया कि श्रावण माह के पहले सोमवार को इलाके के कई लोग शिव मंदिर में जल चढ़ाने गये थे. सभी ने अजय नदी, सिद्धपुर बगडीहा नदी घाट पर  स्नान किया. वहां से जल लेकर स्थानीय मंदिर में शिव लिंग  पर चढ़ाएं।

उस दिन कॉलेज छात्र काजू घोष और उसके कुछ दोस्त सुबह करीब 6 बजे घर से निकले और नदी में नहाने चले गये. बरसात के मौसम में अजय नदी पानी से लबालब रहती है। उसी समय काजू घोष नहाने के लिए नीचे उतरा और किसी तरह नदी में गिर गया. स्थानीय लोगों ने इसे देखा और तुरंत मछली पकड़ने वाले जाल से काजू को निकाला। उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उनके सभी दोस्त स्वस्थ हैं. जब वे एक साथ नहाने गए तो अपने दोस्त को इस तरह खो देने से वे सदमे में हैं। . सवाल यह है कि काजू को तैरना नहीं आता था और वह इस तरह डूब गया?

Leave a Reply