ASANSOL

Asansol समेत राज्य में 35 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : राहुल सिन्हा

सुब्रत घांटी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे आसनसोल

बंगाल मिरर, आसनसोल : राज्य पंचायत चुनावों के लिए नामांकन पत्र जमा करने से लेकर, मतगणना पूरी होने के बाद भी मतपेटियों और कागजातों की प्राप्ति। पूरे मामले पर बीजेपी के अखिल भारतीय नेता राहुल सिन्हा ने सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में आसनसोल समेत बंगाल में बीजेपी को 35 से ज्यादा सीटें मिलेंगी पूरे देश में नरेंद्र मोदी की जीत होगी। भाजपा नेता राहुल सिन्हा गुरुवार दोपहर को आसनसोल के अपकार गार्डन में पार्टी के राज्य ट्रेडर्स सेल के सह-संयोजक सुब्रत उर्फ ​​मिठू घांटी के घर आये। कुछ दिन पहले सुब्रत घांटी की दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में दिल की सर्जरी हुई थी। भाजपा नेता पार्टी की ओर से उन्हें देखने और शुभकामनाएं देने आसनसोल आये थे। सुब्रत घांटी के परिवार की ओर से राहुल सिन्हा का उनकी बहू सुशुभ्रा घांटी ने पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। शंकर चौधरी, उपासना उपाध्याय, विवेकानंद भट्टाचार्य, पवन सिंह, सुशील पांडे, विनोद दुबे, तापस घोष और अन्य ने भी इस अखिल भारतीय भाजपा नेता से मुलाकात की।

एक इंटरव्यू में राहुल सिन्हा ने कहा, पंचायत चुनाव में एक-दो नहीं कई एसडीओ और बीडीओ ने सत्ताधारी दल के लिए काम किया, अगर सीबीआई जांच हो तो यह सामने आ जाएगा. हमारी मांग है कि उन सभी की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए और सजा दी जाए. उन्होंने कहा, सीपीएम के दौर में धांधली और वोटों की लूट होती थी. लेकिन तृणमूल कांग्रेस के कार्यकाल में जो कुछ हुआ, वह हर चीज से बढ़कर है. ऐसा माना जा रहा है कि वोटों की गिनती के काफी देर बाद तक मतपेटियां और मतपत्र सड़कों और तालाबों पर पाए जा रहे हैं। वहीं मतपत्रों पर बीजेपी और अन्य विपक्षी पार्टियों की छाप है. इससे साबित होता है कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने प्रशासन की मदद से मतपत्र छपवाये और फिर उन्हें मतपेटियों में डाल दिया.

भाजपा नेता ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा आसनसोल सहित बंगाल में 35 निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल करेगी। बाबुल सुप्रिया बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर लगातार दो बार आसनसोल से लोकसभा जीते, लेकिन पिछले उपचुनाव में केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भारी अंतर से हार गई. इस हार को नजरअंदाज करते हुए राहुल सिन्हा ने कहा कि उपचुनाव के नतीजे का राष्ट्रीय चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ता है. जैसे ही इन चुनावों में सरकारें बनती हैं, लोग अलग-अलग तरीके से वोट करते हैं। इस मामले में भी ऐसा ही होगा. देशभर में भारी मतों से जीत हासिल कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने बंगाल में भर्तियों समेत विभिन्न भ्रष्टाचारों की कोर्ट की निगरानी में सीबीआई और ईडी की जांच पर भरोसा जताया और कहा कि इसमें वक्त लग सकता है. लेकिन अपराधियों को सजा मिलेगी.

सुब्रत उर्फ ​​मिठू घांटी ने कहा, जिसे हम पश्चिम बर्दवान जिले में एक निजी अस्पताल  दुर्गापुर मिशन अस्पताल में कुछ दिन पहले मेरी  सर्जरी हुई थी। यह प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. सत्यजीत बोस, डॉ. देवार्द्ध दुआ  और डॉ. अनुज कपाड़िया और उनकी टीम द्वारा किया गया था। इस बेहतरीन सर्जरी से मैं जल्दी ठीक हो गया। अब मैं बिल्कुल स्वस्थ और ठीक हूं।’ मेरे परिवार और प्रियजनों की ओर से, तीनों डॉक्टरों सहित पूरी टीम को, पूरे अस्पताल स्टाफ को मेरी शुभकामनाएं।

Leave a Reply