ASANSOL

Asansol में Vande Bharat Express आएगी आज, जाने टाइम टेबल

बंगाल मिरर, आसनसोल: VANDE BHARAT HOWRAH – PATNA का ट्रायल रन शुरू हो चुका है या ट्रेन पटना से सुबह 8:00 बजे खुल चुकी है आसनसोल में करीब 12:00 बजे ट्रेन पहुंचेगी पहली बार होगा जब आसनसोल ट्रेन में कोई वंदे भारत ट्रेन पहुंच रही है इसे लेकर आसनसोल वासियों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है। पटना हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस की शुरुआत इसी महीने होने जा रही है । संभावना है कि 15 अगस्त या उसके पहले ही इस ट्रेन का परिचालन शुरू हो जाएगा।

वंदे भारत हावड़ा पटना एक्सप्रेस सुबह 8:00 बजे पटना से खुलेगी और करीब 6:30 घंटे की यात्रा में हावड़ा पहुंचेगी। ट्रायल रन में इसका ठहराव जसीडीह और आसनसोल में दो-दो मिनट का दिया गया है जसीडीह में करीब 11:00 बजे पहुंचेगी और आसनसोल में इसका समय 12:13 है आसनसोल में 2 मिनट ठहरने के बाद हावड़ा के लिए रवाना होगी इसे लेकर आसनसोल स्टेशन में जोर से तैयारी चल रही है

वही वापसी मैया ट्रेन हावड़ा से शाम 3: 55 बजे खुलेगी और रात 10:35 पर पटना पहुंचेगी वापसी के क्रम में आसनसोल में इसका समय शाम 5:51 है और 2 मिनट ठहराव के बाद पटना के लिए रवाना होगी। गौरतलब है कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि हावड़ा वंदे भारत ट्रेन का परिचालन होगा इसके बाद बंगाल मिरर ने सबसे पहले यह खबर प्रकाशित की थी।

Leave a Reply