DURGAPUR

SBFCI दुर्गापुर चैप्टर का उद्घाटन, राकेश अध्यक्ष, रोहित सचिव बने

बंगाल मिरर, दुर्गापुर: SBFCI दुर्गापुर चैप्टर का उद्घाटन, राकेश अध्यक्ष, रोहित सचिव। साउथ बंगाल फेडरेशन आफ चैंबर एंड इंडस्ट्रीज के दुर्गापुर शाखा का उद्घाटन आज अड्डा के वाइस चेयरमैन कवि दत्ता ने किया। दुर्गापुर के बेंगल अंबुजा स्थित कार्यालय के उद्घाटन समारोह में SBFCI के महासचिव जगदीश बागड़ी ने घोषणा किया कि दक्षिण बंगाल के सभी जिलों में संगठन का कार्यालय खोला जाएगा। दुर्गापुर चैप्टर का अध्यक्ष राकेश भट्टड़ और सचिव रोहित मोहनका को बनाया गया है‌।

मुख्य अतिथि अड्डा के वाइस चेयरमैन कवि दत्ता ने कहा कि व्यवसायियों को अपने हक के लिए एकजुट होकर रहने की जरूरत है। व्यापारियों के टैक्स से ही सरकारें चलती हैं और सरकारी कर्मियों का वेतन मिलता है ।इसलिए उनकी ज्यादा जी हजूरी करने की जरूरत नहीं है। सभी व्यापारी एकजुट रहें ताकि अपने आवाज को मजबूती से सरकार के समक्ष रख सकें।

अध्यक्ष राकेश भट्टड़ ने कहा कि जल्दी संगठन का विस्तार किया जाएगा और उसमें सदस्यों को जोड़ा जाएगा। ‌ सचिन रोहित मोहनका ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। इस अवसर पर साउथ बंगाल फेडरेशन ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्रीज के मोनिंदर कुंद्रा, अनिल जालान, सियाराम अग्रवाल, संतोष था आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply