RANIGANJ-JAMURIA

रानीगंज पार्क कैफे की वर्षगांठ पर गणेश पूजा

बंगाल मिरर ,रानीगंज, सौरदीप्तो सेनगुप्ता: राष्ट्रीय राजमार्ग रानीगंज के बासरा मोड़ स्थित में पार्क कैफे की दुकान को खोले 1 साल पूरा हो गया। इसे लेकर गणेश पूजा के उपलक्ष्य में बड़े धूमधाम से पूजा की गई। इस संदर्भ में दुकान के मलिक कौस्तव नारायण गोराई ने बताया कि बीते वर्ष गणेश पूजा में इस पार्क कैफे का उदघाटन की गई थी। एक वर्ष पूर्ति पर गणेश पूजा धूमधाम से की गई। एक साल में रानीगंज में पार्क कैफे की दुकान ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लोगों का भी बड़ी संख्या आना शुरू हो गया है।

उन्होंने कहा कि आसनसोल के चेली डंगाल, अंडाल एयरपोर्ट तथा रानीगंज में पार्क कैफे के तीन दुकानें है। रानीगंज में बीते साल दुकान का उदघाटन हुआ था। इस 1 साल में इस दुकान को रानीगंज वासियों का काफी ज्यादा प्यार मिला है। यहां पर मुलत: दक्षिण भारतीय व्यंजन जैसे डोसा, इडली उपलब्ध है। इसके साथ ही मिठाई भी परोसा जाता है।

उन्होंने कहा कि मिठाई पार्क कैफे की हर दुकान में उपलब्ध है। इस वजह से भी काफी ज्यादा तादाद में लोग आ रहे हैं उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे उनकी दुकान स्थित है इस वजह से भी उनका काफी फायदा मिल रहा है।उन्होंने कहा कि पूजा के दौरान रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण भरतीय, सचिव मनोज केशरी, भास्कर नारायण गोराई, केदार गोराई, परिवार के सदस्य सहित एवं समाज के अन्य गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply