ASANSOL

विशिष्ट समाजसेवी एवं उद्योगपति सचिन राय को जितेन्द्रनाथ सेन स्मृति पीस सम्मान दिया गया

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल के विशिष्ट समाजसेवी एवं उद्योगपति सचिन राय को फिर से उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया है। इस बार उन्हें रूपनारायणपुर पीस वेलफेयर ऑर्गनाइजेशन द्वारा स्वर्गीय जितेन्द्रनाथ सेन स्मृति पीस सम्मान दिया गया है । कल शाम संस्था के 13 वें वार्षिकोत्सव के दौरान सचिन राय को यह सम्मान दिया गया।

 इस मौके पर संस्था के सदस्यों ने कहा कि सचिन राय न सिर्फ एक कामयाब उद्योगपति हैं बल्कि समाज के प्रति भी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हैं। खासकर शिक्षा के क्षेत्र में सचिन राय ने जो योगदान दिया है वह अनुकरणीय है। इसके अलावा समाज के वंचित वर्ग के लिए भी सचिन राय द्वारा महत्वपूर्ण कार्य किए गए हैं। उनके इन्हीं कार्यों को देखते हुए उनकी संस्था की तरफ से यह सम्मान उनको दिया जा रहा है। वहीं सचिन राय ने ऑर्गनाइजेशन के सदस्यों को इस सम्मान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि सम्माज के लिए कुछ करने का जज्बा उनको अपने पिता से विरासत में मिला है। वह चाहते हैं कि वह समाज के लिए कुछ ऐसा कर सकें जिससे समाज के सबसे वंचित और कमज़ोर तबके तक थोड़ी राहत पंहुच सके।

वहीं कुछ दिनों पहले ही उन्हें द आइकॉनिक फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा सम्मानित किया गया था। उनको यह सम्मान समाज सेवा में उनके योगदान के लिए दिया गया। इस मौके पर द आइकॉनिक फाउंडेशन ट्रस्ट की तरफ से शुभ्र दत्ता, गौतम राय उपस्थित थे। इन्होंने सचिन राय के हाथों यह संस्था की तरफ से प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

Leave a Reply