KULTI-BARAKAR

कुल्टी विधायक के पहल पर ऐतिहासिक सिद्धेश्वर मंदिर में विकास कार्य शुरु

विधायक ने निरीक्षण कर दिया आवश्यक निर्देश

बंगाल मिरर, बराकरः कुल्टी के लोकप्रिय विधायक डॉ अजय कुमार पोद्दार जी द्वारा बराकर के धरोहर श्री श्री सिद्देश्वर मंदिर में हो रहे कार्य का जायजा लेने के लिए पहुंचे। विधायक श्री पोद्दार जी ने बताया कि पिछले दिनों मंदीर में हो रहे विभिन्न असुविधाओं की जानकारी भारत सरकार के मंत्री जी. किशन रेड्डी (संस्कृति, पर्यटन एवं उत्तर पूर्वी विकास मंत्री) जी को पत्र एवं फोन के माध्यम से दिया था। जहां से कार्य शुरु करने के लिए पत्र मिला था। आज यह कार्य चालू हो चुका है। उसी कार्य का जायजा लेने के लिए पहुंचे। जहां कुछ खामिया मिला जिसको बातचित करके सुधार किया गया। कार्य को जल्द समाप्त कर दूसरे चरण के लिए कार्य किया जायेगा।

इस अवसर पर विधायक जी ने बताया कि बरसात के समय पूरे इलाके के पानी मंदिर परिसर में घूस जाता था। तथा मंदिर का रखरखाव के अभाव से मंदिर खराब हो रहा था। जो मंत्री जी को पत्र लिखने के बात कार्य शुरु किया गया है। लाइट का व्यवस्था किया जायेगा। मंदिर से बराकर तथा आसपास के लोगों का आस्था जुड़ा हुआ है। इसको ठिकठाक से रखना हमलोगों का प्रथम कर्तव्य है। यहां के ड्रेनेज व्यवस्था खराब हो चुका था जिसका कार्य किया जा रहा है। बरसात का पानी मंदिर के पिछे से निकालने का व्यवस्था किया जायेगा।

इस अवसर पर भाजपा कुल्टी मंडल 1 के सभापति संजीव घोष, व्यवसायी शंकर शर्मा, सत्य नारायण अग्रवाल, मंदिर के पुजारी हरेकृष्ण बाबा, मिहिर मंडल (बापी), सोनु चौरसिया, प्रेमदेव दास, अजित बाउरी, अजित तांती, बबलू साव, अमित बाउरी, रिंकु, भुबन, आशिष पातर सहित काफि संख्या में लोग मौजूद थें।

Leave a Reply