ASANSOL

Asansol : विशाल अजगर मिलने से सनसनी

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थानान्तर्गत कालीपहाड़ी तीन नंबर घुसिक इलाके में विशालकाय अजगर मिलने से सनसनी फैल गई। स्थाीनय लोगों ने किसी तरह से अजगर को पकड़़कर रखा। लेकिन वन विभाग के आने से पहले नींघा का कोई युवक उस सांप को ले गया। जिसके बाद सवाल  उठ रहा है कि आखिरकार वह युवक सांप को क्यों ले गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह करीब 7:00 बजे उन लोगों ने देखा कि एक विशालकाय अजगर इलाके में घूम रहा है वह मुर्गियों को शिकार बन रहा तभी किसी तरह से स्थानीय युवकों ने उसे काबू में किया अजगर को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। लेकिन आश्चर्यजनक रूप से किसी ने भी वन विभाग को सूचित नहीं किया वहीं सांप को एक अनजान युवक को सौंप दिया वह सांप के साथ क्या करेगा इसको लेकर सवाल उठने लगे हैं वहीं प्रशासन क्या कार्रवाई करता है यह देखना होगा। उल्लेखनीय की झारखंड का एक स्नेक लवर बताने वाले को बंगाल के वन विभाग ने वांटेड की श्रेणी में रखा हुआ है।

हालांकि स्थानीय लोग लोग दावा कर रहे हैं लोगों ने पार्षद को सूचना दी थी। पार्षद ने वन विभाग को बताया इसके बाद वन विभाग की टीम उसे युवक के पास से सांप को लेकर चली गई।

Leave a Reply