ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

Suvendu Adhikari ने किया कालीपूजा का उद्घाटन, तृणमूल पर बोला हमला

बंगाल मिरर, बाराबनी : राज्य के विरोधी दल  नेता सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार शाम को आसनसोल के  बाराबनी में भाजपा युवा मोर्चा नेता अरिजीत रॉय के कालीपूजा उद्घाटन  किया। इस उद्घाटन समारोह में विधायक लखन घोरूई, अग्निमित्रा पाल, पूर्व मेयर जितेन्द्र तिवारी समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस दौरान सुवेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला।  उन्होंने व्यंग्य कर कहा कि राज्य भर में इस वक्त चल रही ‘चोरी और भ्रष्टाचार’ की बीमारी को ठीक करने के लिए ममता बनर्जी के नाम के आगे ‘पूर्व’ लगाना चाहिए. तभी इसका फार्मा सॉल्यूशन बनेगा “चोर मुक्त बंगाल” का आह्वान किया।

Kalipuja Opening
Kalipuja Opening

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अभिषेक बनर्जी की जवाब देना वह जरूरी नहीं समझते । शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उन्होंने अभिषेक बनर्जी की मालिक ममता बनर्जी को चुनाव में पराजित किया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने राज्य में लोकतंत्र में खत्म कर दिया है आसनसोल का नगर निगम चुनाव लोकसभा का उपचुनाव सहित हर चुनाव में तृणमूल कांग्रेस द्वारा वोट लूट कर जीत हासिल की गई है लेकिन 2024 के चुनाव में वैसा नहीं होगा उन्होंने साफ कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं अभिषेक बनर्जी को भी अवैध कारोबार का पैसा पहुंचता है लेकिन यह सब बहुत जल्द बंद हो जाएगा।

शुभेंदु अधिकारी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी तो पार्थो चटर्जी ज्योतिप्रिय मलिक अनूव्रत मंडल जैसे नेता जेल में है लेकिन जो नेता अभी भी बाहर है वह भी बहुत जल्द जेल में होंगे उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी दिखा देगी की स्वच्छ चुनाव किसे कहते हैं और तब भाजपा को बंगाल में भारी बहुमत हासिल होगा नौशाद सिद्दीकी के बारे मे शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उनकी पार्टी के साथ भाजपा का कोई संबंध नहीं है लेकिन वह भी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लड़ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी यह चाहती है कि लोकतंत्र में विभिन्न दलों का प्रतिनिधित्व हो भाजपा इसका स्वागत करती है

Leave a Reply