ASANSOL

Loksabha 2024 के पहले फिर से नरेन्द्रनाथ, उज्जवल को टीएमसी की कमान

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बर्द्धमान जिला टीएमसी अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती तथा चेयरमैन उज्जवल चटर्जी को फिर से  घोषित किया गया. आज राज्य भर में जिला अध्यक्षों और अध्यक्षों की घोषणा की गई। कई जिलों में फेरबदल किया गया, अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस सोशल मीडिया पर राज्य भर में नए नामों की घोषणा की गई लेकिन लोकसभा से पहले पश्चिम बर्दवान में उज्जवल चटर्जी और नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती पश्चिम बर्दवान जिले की कमान फिर से सौंपी गई है। 

 

बताया जा रहा है कि प्रदेश भर में जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष और शाखा संगठन अध्यक्ष का फेरबदल होगा. अभिषेक बनर्जी के नवज्वारकार्यक्रम, आसनसोल लोकसभा उपचुनाव, पिछले पंचायत चुनावों में पश्चिम बर्दवान के नतीजे और तृणमूल  की भारी जीत के कारण नेतृत्व ने फिर से भरोसा जताया है।  

इस बीच, नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा, मैं मां माटी मानुष की नेता  ममता बनर्जी और अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी द्वारा फिर से भरोसा करने के लिए उनका आभार व्यक्त करना चाहता हूं।  ये भरोसा पश्चिम बर्दवान के जनता का है,   और मैं आने वाले दिनों में पश्चिम बर्दवान के संगठन को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हूं. और आगामी लोकसभा चुनावों में, मैं पश्चिम बर्धमान में इन दो निर्वाचन क्षेत्रों, आसनसोल  और दुर्गापुर को तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो को जीतकर सौंपना चाहता हूं।

Leave a Reply