ASANSOL

Asansol बस स्टैंड में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं : राजू

बंगाल मिरर, आसनसोल : आइएनटीटीयूसी से संबद्ध आसनसोल ट्रांसपोर्ट वर्कर्स यूनियन की बैठक ब्लाक अध्यक्ष राजू अहलूवालिया के नेतृत्व में बुधवार को आसनसोल सिटी बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय में हुई। इस बैठक में राजू अहलूवालिया ने कहा कि अब त्यौहारी सीजन समाप्त हो चुका है। नये साल में बस स्टैंड के रखरखाव और उसको बेहतर करने पर ध्यान देने की आवश्यकता है। बैठक में निर्णय लिया गया कि आने वाले समय में बस स्टैंड में यात्री सुविधाओं को कैसे और बेहतर किया जाए इस पर जोर दिया जायेगा। बस स्टैंड को साफ सुथरा रखने पर भी जोर दिया गया।

परिवहन कर्मियों से कहा गया कि किसी को भी एक पैसा भी चंदा देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि बीते कुछ समय से विनोद और बच्चु नामक दो व्यक्ति यहां पर परिवहन कर्मियों से अवैध रूप से चंदा वसूलते थे। बच्चू ने नगर निगम का 18 लाख रुपए से ज्यादा का गबन कर लिया था । लेकिन श्रमिक नेता मलय घटक और अभिजीत घटक के निर्देशानुसार ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई। उन दोनों को बस स्टैंड परिसर से निकाल दिया गया है।

उन्होंने कहा कि यहां पर ममता बनर्जी के नेतृत्व में आम लोगों की सरकार है और यहां पर किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आसनसोल बस स्टैंड में 99 प्रतिशत परिवहन कर्मी आइएनटीटीयूसी से जुड़े हुए हैं यहां पर अन्य किसी यूनियन का कोई अस्तित्व नहीं है। अगर कोई यहां पर परिवहन कर्मियों को बरगलाकर अपना उल्लू सीधा करने की कोशिश करेगी तो यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply