ASANSOL

Asansol Utsav 2023 का रंगारंग आगाज

बंगाल मिरर, आसनसोल,:10 दिवसीय “आसनसोल महोत्सव” शुरू। आसनसोल उत्सव शुक्रवार की शाम को एचएलजी अस्पताल, सेनरेल रोड या विवेकानंद सारणी के निकट कल्याणपुर हाउसिंग के एडीडीए मैदान में बड़े धूमधाम और समारोह के साथ शुरू हुआ।
इस दिन राज्य के कानून एवं श्रम मंत्री मलय घटक और आसनसोल के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दीप जलाकर उत्सव का आधिकारिक उद्घाटन किया। कार्यक्रम में उपस्थित अन्य अतिथियों में पश्चिम बर्दवान के जिला मजिस्ट्रेट एस पोन्नाबलम, आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस आयुक्त सुनील कुमार चौधरी, जिला परिषद अध्यक्ष बिस्वनाथ बाउरी, विधायक हरेराम सिंह, आसनसोल पूर्णिगम के उप महापौर अभिजीत घटक शामिल थे।


“आसनसोल महोत्सव” के उद्घाटन समारोह का मुख्य आकर्षण डोना गंगोपाध्याय नृत्य मंडली का प्रदर्शन था। उद्यमियों की ओर से अनिमेष दास ने कहा कि इस महोत्सव के सभी 10 दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. इसमें स्थानीय कलाकारों व संस्थाओं के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही कोलकाता के कलाकार भी होंगे. इनमें रूपंकर बागची, श्रीराधा बनर्जी, पद्मा पलाश, अदिति मुंशी, कैक्टस शामिल हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल के विभिन्न जिलों के साथ-साथ विभिन्न राज्यों और विदेशों में भी स्टॉल हैं.

Leave a Reply