BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

TMCP ब्लॉक अध्यक्ष के पिता का शव फंदे से लटका मिला

बंगाल मिरर, आसनसोल : चित्तरंजन रेलवे इंजन कारखाना के एक कर्मी का शव उनके आवास में फंदे से लटका हुआ मिला।बताया गया है कि चितरंजन थाना क्षेत्र के फतेपुर इलाके के रोड नंबर 55 स्थित 23/3 रेल आवास से एक व्यक्ति का लटकता हुआ शव बरामद किया गया.मृत व्यक्ति का नाम गोपीनाथ मंडल (55) है.उनके बेटे मिथुन मंडल सालानपुर और चित्तरंजन ब्लॉक के तृणमूल छात्र परिषद के ब्लॉक अध्यक्ष हैं।

file photo

ज्ञात हो कि गोपीनाथ बाबू ने अपने कामकाजी जीवन के कुछ वर्ष शेष रहने से पहले ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन क्या यह आत्महत्या है या हत्या इसे लेकरस्थानीय लोगों के बीच उनके बारे में रहस्य बना हुआ है।हालांकि, उनके बेटे मिथुन मंडल ने कहा कि वह किसी काम से रानीगंज में थे लेकिन उनकी मां घर पर थींउसकी मां किसी काम से अस्पताल गयी थी लेकिन उनकी मां घर लौटीं और उन्होंने अपने पिता को एक कमरे में लटका हुआ पाया और तुरंत उनकी मां ने चितरंजन पुलिस स्टेशन को फोन किया। वहां से चितरंजन पुलिस द्वारा उनको चितरंजन अस्पताल ले जाया गया। अभी के लिए बताया जा रहा है कि शव को चितरंजन केजी अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है ।

मिथुन ने कहा कि उनके पिता की शारीरिक स्थिति कुछ दिनों से खराब और मानसिक रूप से कमजोर थी। हालांकि, आत्महत्या का कोई सटीक कारण नहीं पता है। हालांकि, लोगों के मन में इस आत्महत्या को लेकर सवाल हैं। लोगों का कहना है कि गोपीनाथ मंडल ने गले में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या की लेकिन पैर ज़मीन को छू रहे थे । बहरहाल, चित्तरंजन थाने की पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुट गयी है.

Leave a Reply