ASANSOL

बच्चों के लिए विंटर कार्निवल का आयोजन

बंगाल मिरर, आसानसोल : आसनसोल मारवाड़ी महिला समिति तथा टॉडलर्स किंडरगार्टन स्कूल द्वारा संयुक्त रूप से आज आसनसोल क्लब में बच्चों के लिए विंटर कार्निवाल का आयोजन किया गया इस कार्निवल में कुल 28 स्टाल लगाए गए हैं यहां पर फूड स्टॉल सेल स्टॉल तथा गेम स्टॉल है जहां पर बच्चे और उनके अभिभावकों के लिए मनोरंजन के काफी साधन रखे गए थे कार्यक्रम में आसनसोल नगर निगम के डिप्टी मेयर अभिजीत घटक और उनकी पत्नी महुआ घटक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे ।

उन्होंने रिबन काटकर इस कार्निवल का उद्घाटन किया इसके बाद पारंपरिक रूप से गणेश वंदना और दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुभ शुरुआत की गई। इस मौके पर यहां आसनसोल के प्रख्यात उद्योगपति और समाजसेवी पवन गुटगुटिया नरेश अग्रवाल कुल्टी मदद फाउंडेशन के कर्णधार रवि शंकर चौबे सहित आसनसोल मारवाड़ी महिला समिति की तमाम सदस्य और टॉडलर्स स्कूल से जुड़े लोग और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान सभी अतिथियों को सम्मानित किया गया ।

अपने वक्तव्य में अभिजीत घटक ने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई दी और कहा कि आज जबकि बच्चे खेल कूद से दूर होते जा रहे हैं ऐसे में इस तरह के आयोजन बेहद जरूरी हो जाते हैं वहीं पवन गुटगुटिया नेवी इस आयोजन के लिए आसनसोल मारवाड़ी महिला समिति और टॉडलर्स स्कूल की सराहना की और कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों को खासकर काफी प्रोत्साहन मिलता है

Leave a Reply