ASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP रिटायर्ड कर्मी की सड़क हादसे में मौत

बंगाल मिरर, आसनसोल : पीछे से पिकअप वैन की चपेट में आने से स्कुटर चालक की मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर आसनसोल के हीरापुर थाना अंतर्गत बर्नपुर स्थित इस्को फैक्ट्री के स्कॉब गेट के पास घटी. मृतक स्कूटर चालक का नाम त्रिलोचन हलदर (74) है, जो बर्नपुर के आमबगान के रहने वाले थे. मृतक बर्नपुर इस्को फैक्ट्री के सेवानिवृत्त कर्मी थे। त्रिलोचन हलदर के शव का पोस्टमार्टम आज दोपहर आसनसोल जिला अस्पताल में किया गया।


पुलिस सूत्रों के अनुसार, बर्नपुर के आमबगान निवासी सेवानिवृत्त इस्को फैक्ट्री कर्मी त्रिलोचन हलदर आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के विद्यासागर सारणी स्थित आवास में रहते थे। शुक्रवार की दोपहर वह आसनसोल स्थित अपने घर से स्कूटर से बर्नपुर बाजार जा रहे थे. तभी हीरापुर थाना क्षेत्र के बर्नपुर इस्को फैक्ट्री के स्कोब गेट के पास एक पिकअप वैन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. परिणामस्वरूप, वह स्कूटर से गिर गये और गंभीर रूप से घायल हो गये। टक्कर से उसके सिर पर लगा हेलमेट टुट गया।

सूचना पाकर पुलिस आ गई। उन्हें पहले बर्नपुर अस्पताल ले जाया गया। बाद में जब उन्हें आसनसोल जिला अस्पताल लाया गया तो डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. खबर पाकर त्रिलोचनबाबू की पत्नी और परिवार के सदस्य जिला अस्पताल पहुंचे।
पुलिस के मुताबिक इस घटना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply