KULTI-BARAKAR

Lachhipur Redlight Area से पुलिस ने बांग्लादेशी महिला को बरामद किया

पति के शिकायत पर कार्रवाई, महिला दलाल भी गिरफ्त में

बंगाल मिरर, एस सिंह, कुल्टी : ( Lachhipur Redlight Area )   एक विवाहित बांग्लादेशी महिला को कनाडा में अच्छे काम का लालच देकर सीमा पार देह व्यापार में लाया गया । महिला के पति की शिकायत के आधार पर महिला को पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के कुल्टी थाने के नियामतपुर के लच्छीपुर के रेडलाइट से बचाया गया. वहीं, दलाल गिरोह से जुड़ी शिउली नाम की महिला को गिरफ्तार किया गया। 

 पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार दलाल बांग्लादेश की नहीं है फिलहाल दोनों आसनसोल जेल में हैं महिला के पति ने पुलिस को अपना पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज दिखाए और कहा, मैं ढाका, बांग्लादेश का रहने वाला हूं। मेरी पत्नी को 7 दिसंबर को जबरन बांग्लादेश से सीमा पार कर भारत लाया गया और कुल्टी थाना क्षेत्र के एक यौन पल्ली में रखा गया और देह व्यापार में लगा दिया गया.उस शिकायत के आधार पर कुल्टी थाने की पुलिस ने लछीपुर यौन पल्ली में छापेमारी की और महिला को बचाया।

 एक महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया गया. शनिवार को जब दोनों को आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया तो जज ने उन्हें आसनसोल जेल भेजने का आदेश दिया. शमीम मोहम्मद शाहीनी का मानना ​​है कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नर की मदद से वह अपनी पत्नी को बांग्लादेश वापस ले जा सकेंगे

वहीं, पिछले गुरुवार को पूर्वी रेलवे के आसनसोल डिवीजन के आरपीएफ जवानों ने सियालदह दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से संदिग्ध हालत में यात्रा कर रही एक महिला को हिरासत में लिया. पूछताछ के दौरान महिला ने पहले खुद को उत्तर 24 परगना के बनगांव की रहने वाली बताया. हालांकि, वह अपने पक्ष में आरपीएफ को कोई साक्ष्य नहीं दिखा सकी। आरपीएफ जवानों का मानना ​​है कि यह महिला बांग्लादेशी है। वह अपनी पहचान और पता छिपाकर दिल्ली जाने की फिराक में थी।

  महिला को आसनसोल रेलवे पुलिस को सौंपने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में जब उन्हें आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया तो जज ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया और जेल भेजने का आदेश दिया. महिला के पास एक महंगा ट्रॉली बैग था। साथ ही उनके कपड़े भी बेहद आधुनिक थे।  दूसरी ओर, आसनसोल जेल सूत्रों के मुताबिक, जेल में फिलहाल चार बांग्लादेशी हैं।  एक रोहिंग्या भी जेल में है।


Leave a Reply