ASANSOL

वरिष्ठ वकील श्रीकृष्ण मिश्रा को जिले के ‘जूनियर मनोहर आईच’ की उपाधि

बंगाल मिरर,आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत राहा लेन इलाके में स्थित म्यूनिसिपल पार्क में विवेकानंद क्लब की ओर से शनिवार को पश्चिम बर्दवान जिला बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में मुख्य रूप से वर्ष 2021 तथा 2022 में एशिया के कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडल से पुरस्कृत हुए तथा वर्ष 2023 में भी विश्व बेंच प्रेस चैंपियन के तर्ज पर सिल्वर मेडल जितने वाले सह उक्त प्रतियोगिता के प्रधान विचारक निर्मल कुमार साहा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

वहीं इस प्रतियोगिता में काफी लोगों ने शामिल होकर अपने-अपने शरीर का प्रदर्शन कर दर्शकों का दिल जीत लिया। दूसरी ओर इस प्रतियोगिता में आसनसोल जिला कोर्ट के वरिष्ठ वकील तथा पश्चिम बर्दवान जिले के ‘जूनियर मनोहर आईच’ की उपाधि हासिल करने वाले श्रीकृष्ण मिश्रा ने अपनी 81 वर्ष की उम्र होने के बावजूद अपने शरीर का जोरदार प्रदर्शन कर सभी लोगों के मन को मोह लिया। वहीं इस उम्र में भी उनकी शरीर को देखकर मौजूदा सभी लोग हैरान हो गए तथा लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की। उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित प्रतियोगिता के प्रधान विचारक निर्मल कुमार साहा की ओर से उन्हें पश्चिम बर्दवान जिले के ‘जूनियर मनोहर आईच’ का अवार्ड देकर सम्मानित भी किया गया।

आपको बता दें कि वरिष्ठ वकील श्रीकृष्ण मिश्रा ने देश भर के युवाओं वर्ग को अपना प्यार भरा संदेश देते हुते कहा कि आज देश भर में नशे का सेवन करने वाले उन तमाम लोगों को काफी कम उम्र में हीं अपनी जान गंवानी पड़ जाती है। हालांकि अगर वे लोग नशे की लत छोड़कर प्रतिदिन कुछ समय भी अपने शरीर पर व्यायाम के लिए निकालेंगे तो उनका शरीर काफी विकसित हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि प्रतिदिन व्यायाम करने वाले लोगों की कई सारी बीमारियां भी उनसे काफी कोसों दूर हो जाती है, इसलिए लोगों को व्यायाम अवश्य करना चाहिए।

Leave a Reply