ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Agnimitra Pal का वाहन घेरकर हंगामा, टीएमसी ने लगाया राजनीति चमकाने का आरोप

अग्निमित्रा ने कहा जनता की असुविधा का समाधान करने पहुंची तो टीएमसी परेशान, विधायक – पार्षद कहां हैं?

बंगाल मिरर, जामुड़िया : ( Asansol News Live Today ) जामुड़िया के एबी पीट इलाके में भाजपा विधायक अग्निमित्र पाल के पहुंचने पर भारी हंगामा हुआ तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक की गाड़ी का घर कर जोरदार हंगामा मचाया। पेयजल की समस्या जानने के बाद इलाके का दौरा करने पहुंची थी बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पाल । हंगामा के दौरान टकराव की स्थिति से पूरे इलाके में तनाव फैल गया ।  बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पाल का कहना है कि उनके खिलाफ तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया। इनलोगों का काम कुछ नहीं है हर चीज में राजनीति करना है। वहीं विरोध कर रहे टीएमसी समर्थकों ने कहा कि भाजपा विधायक यहां राजनीति चमकाने के लिए आई थी। यहां की समस्या समाधान की पहल पहले ही की जा चुकी थी।

अग्नि मित्रा की कार रोककर कार को हाथों से पीटकर विधायक को से पुछा गया पहले वह कहां थीं? अब राजनीति करने आईं हैं? जो समस्या है उसका समाधान करने जीएम कार्यालय या फिर या बोरो कार्यालय जाने की जरूरत है। यहां क्या वह लोगों की सहानुभूति पाने आयीं हैं, वोट की राजनीति करने आयींहैं? इस तरह के सवाल करते हुए जमुरिया के एबी पीट इलाके में तृणमूल कांग्रेस कर्मियों ने कार को घेरकर विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि, बीजेपी के राज्य सचिव और आसनसोल दक्षिण की विधायक ने दावा किया कि चूंकि मैं समस्या का समाधान करने आयी हूं। इसलिए उनको परेशानी हो रही है. उनका दावा है कि 8 जनवरी से इतने लंबे समय तक पानी नहीं है, आपने इसे ठीक क्यों नहीं किया? मुझे क्यों आना पड़ा? यहां के विधायक कहां हैं? यहां की पार्षद कहां हैं? उन्होंने कहा कि वे सिर्फ एक ही काम जानते हैं, गाली देना, परेशान करना, इसीलिए वे ऐसा कर रहे हैं।
हालांकि स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने दावा किया है कि उन्हें नहीं पता कि यह इलाका कितने नंबर वार्ड में स्थित है, वह केवल राजनीति करने के लिए यहां आईं हैं। उनका दावा है कि उन्होंने ईसीएल अधिकारियों से अनुरोध कर पहले ही जल आपूर्ति के लिए पंप की मरम्मत करने को कहा है । फिलहाल पंप की मरम्मत की जा रही है। उनका कहना था कि विधायक सिर्फ अपना धौंस जमाने आईं हैं। उन्होंने कहा कि अगर विधायक विकास करना चाहती है तो आएं लेकिन अगर बीजेपी उनके द्वारा किए गए पांच विकास कार्य भी गिनवा दे तो वह मान लेंगे कि वे अच्छा काम कर रही हैं.

बुधवार को जामुरिया के एबी पीट इलाके में पानी की समस्या को लेकर ऐसी तीखी बहस देखने को मिली. मालूम हो कि आसनसोल निगम के वार्ड नंबर 5 स्थित उस हिस्से में ईसीएल की जलापूर्ति करीब एक माह से बंद है. वहीं निगम द्वारा पानी की टंकी से पानी की आपूर्ति की जाती है, साथ ही सड़क पर कई नल लगे हैं, जिनसे भी पानी की आपूर्ति की जाती है. लेकिन यह पर्याप्त नहीं है, हाल ही में उस क्षेत्र में ईसीएल द्वारा आपूर्ति की जाने वाली पानी की मोटर खराब हो जाने के कारण जलापूर्ति बंद हो गयी, जिससे क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी हुई

इस बात की जानकारी जैसे ही बीजेपी नेता और आसनसोल दक्षिण विधायक अग्निमित्रा पाल को हुई तो वह वहां के लोगों के पास पहुंची और उनकी असुविधाओं के बारे में जाना, उन्होंने ईसीएल अधिकारियों से भी इस बारे में बात की और जल्द जल आपूर्ति सामान्य करने की मांग की। बाद में, बोरो कार्यालय जाने के रास्ते में, उनकी कार को कई तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने घेर लिया और तभी तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। हालांकि पूरे मामले को क्षणिक तौर पर संभालने के लिए पुलिस प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाई और थोड़े तनाव के बाद स्थिति को सामान्य कर लिया गया

Leave a Reply