ASANSOL-BURNPUR

SAIL में IISCO के विलय की वर्षगांठ पर मनेगा जश्न

सोहिनी और सुदय बिखेरेंगे सुरों का जादू

बंगाल मिरर, एस सिंह,‌ बर्नपुर : SAIL में IISCO के विलय की वर्षगांठ पर मनेगा जश्न। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल )के साथ पूर्ववर्ती भारतीय आयरन एंड स्टील कंपनी लिमिटेड (IISCO) के विलय के दिन को मनाने के लिए 16.02.2024 को एक सांस्कृतिक उत्सव का बर्नपुर स्टेडियम में आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम  कोलकाता के घरेलू प्रतिभाओं और प्रसिद्ध कलाकारों के साथ आयोजित किया जा रहा है।



 

SAIL ISP के कल्याण कुमार रॉय प्रबंधक (कार्मिक-सीएफ) द्वारा जारी निर्देश में कहा गया है कि कर्मचारियों की पूरे दिल से भागीदारी को प्रोत्साहित करने और कार्यक्रम के सुचारू संचालन की आवश्यकता के लिए, कर्मचारियों को “पहले आओ पहले पाओ के आधार” पर प्रवेश कूपन वितरित किए जाएंगे।  कर्मचारियों को अपने परिवार के सदस्यों के साथ शामिल होने और कार्यक्रम का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित किया जाता है। इस कार्यक्रम में गायिका सोहिनी मुखर्जी और गायक सुदय सरकार अपनी सुरों का जादू बिखेरेंगे

कर्मचारियों से अनुरोध है कि वे प्रवेश कूपन प्राप्त करने के लिए 14.02.2024 और 15.02.2024 को अपने संबंधित सीजीएम/संबंधित कार्मिक अधिकारियों के कार्यालय से संपर्क करें।  प्रवेश कूपनों को क्रमांकित कर दिया गया है और यह अनुरोध किया जाता है कि उसकी एक प्रतिपर्ण ड्रॉप-बॉक्स में जमा की जा सकती है, जिसे आयोजन स्थल के अंदर निर्दिष्ट स्थान पर रखा जाएगा, जिससे आश्चर्यजनक उपहारों के लिए भाग्यशाली प्रवेश कूपन उठाए जा सकेंगे।  ड्रॉप-बॉक्स में जमा करने से पहले कर्मचारियों को कूपन में निर्धारित स्थान पर अपना नाम और मोबाइल नंबर लिखना होगा।
यह अनुरोध किया जाता है कि कर्मचारी जल्द से जल्द प्रवेश कूपन प्राप्त कर लें और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरे मन से इसमें भाग लें।  कृपया सायं 06:00 बजे तक अपना स्थान ग्रहण कर लें।

Leave a Reply