ASANSOL

Asansol : विवादित निर्माण पर हंगामा जारी, बढ़ रहा तनाव, पुलिस अलर्ट

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Today )  आसनसोल नगर निगम के 15 नंबर वार्ड के मौजुड़ी इलाके के शिव नगर कॉलोनी के पास में  एक मजार बनाने की कोशिश की जा रही थी जिसका स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किया गया था स्थानीय लोगों का कहना था कि एक जन बहुल इलाके में  शव को कैसे दफनाया जा सकता है उन्होंने कहा था कि वह इस जगह पर मजार नहीं बनने देंगे इसे लेकर कल से ही इस क्षेत्र में काफी तनाव बना हुआ था आज भी इस क्षेत्र में तनाव की स्थिति देखी गई जब फिर से विवादित निर्माण बनाने की कोशिश की गई तो स्थानीय लोगों ने आज भी इसका विरोध किया।

इनका कहना है कि यह एक रिहायशी इलाका है इसलिए यहां पर मजार नहीं बनाया जा सकता इसके साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया कि जब वह अपनी बात लेकर पुलिस के पास गए तो पुलिस ने उल्टा उन्हीं लोगों को खदेड़ दिया । फिलहाल इस घटना को लेकर तनाव बना हुआ है पुलिस स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। पुलिस द्वारा अस्थाई कैंप भी बनाया गया है।

लोकसभा चुनाव से पहले इस घटना को लेकर शिल्पांचल में सियासत भी तेज हो गई है। और दूसरा पांचवी का रहा है कि वह लोग वहां पर मंदिर निर्माण करेंगे वहीं कुछ लोग इसे लेकर कोर्ट में भी मामला करने की बात कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस प्रशासन इस पर पहली नजर रखे हुए ताकि किसी तरह की अपने घटना ना हो लोगों की मांग है जल्दी स्थिति को संभाल कर शांति बहाल किया जाए।

like, share and subscribe

Leave a Reply