RANIGANJ-JAMURIA

जनगर्जन सभा में शिल्पांचाल से हो ऐतिहासिक भागीदारी : दासू

बंगाल मिरर, रानीगंज: तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी द्वारा आगामी 10 मार्च को ब्रिगेड में जनगर्जन सभा का हवन किया गया है यहीं से तृणमूल कांग्रेस लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेगी। पश्चिम बर्दवान जिले में विभिन्न स्तर पर इसके समर्थन में सभा का आयोजन किया जा रहा है आज रानीगंज के बांसड़ा में तृणमूल कांग्रेस द्वारा सभा आयोजित की गई।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वी शिवदासन दासु ने कहा कि कोलकाता की महासभा के लिए अब ज्यादा दिन नहीं है 10 तारीख को वह सभा आयोजित की जाएगी इसके लिए अभी से आसनसोल बर्नपुर सहित विभिन्न इलाकों में लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है और यह सभा क्यों की जा रही है इसके बारे में लोगों को बताने की जरूरत है।

उन्होंने हर बुथ पर टीएमसी कार्यकर्ताओं को जुलूस निकालने के हिदायत दे उन्होंने कहा कि 10 तारीख तक लगातार इस तरह के जुलूस निकाले जाएं इसके जरिए लोगों को यह बताया जाए की 10 तारीख को जिस महासभा का आयोजन किया गया है उसका उद्देश्य क्या है केंद्र किस तरह से राज्य को वंचित कर रहा है राज्य का जो बकाया पैसा है उसे रोका गया है और इस तरह से पश्चिम बंगाल सरकार को राजनीतिक बदले के लिए आर्थिक रूप से परेशान किया जा रहा है इसी के खिलाफ 10 तारीख को सभा का आयोजन किया गया है और इसको लेकर लोगों को अभी से जागरूक करने की आवश्यकता है। ताकि आसनसोल दुर्गापुर से सभा में ऐतिहासिक भागीदारी हो।

Leave a Reply