ASANSOL-BURNPUR

हमारा संकल्प द्वारा रोड रेस का आयोजन

बंगाल मिरर, आसनसोल : हमारा संकल्प, बर्नपुर, ने अपने स्थापना सप्ताह के अवसर पर 3 मार्च 2024 को एक रोड रेस आयोजित की। 1 मार्च 2024 को हमारा संकल्प ने अपने 5वें स्थापना दिवस को मनाया, जिसमें 200 से अधिक छात्र, शिक्षक और स्वयंसेवक ने विभिन्न शैक्षिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया। इस समारोह को भारती भवन में आयोजित किया गया था, जहां 1000 से अधिक लोगों ने हमारा संकल्प के छात्रों और शिक्षकों के उत्कृष्ट प्रस्तुतियों को देखा।



सिटी की सबसे प्रतीक्षित सड़क दौड़ में पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखंड के विभिन्न हिस्सों से 400 से अधिक एथलीट्स ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के मेहमान रहे श्री एमके मीना, प्रमुख परियोजना प्रबंधक, पूर्वी रेलवे, आसनसोल, श्री राजीव कुमार – पूर्व कार्यकारी निदेशक, SAIL ISP, बर्नपुर, श्री मोहित मलापनी, ED – वित्त, SAIL– ISP, श्री पवन गुटगुटिया और श्री निलोय गांगुली इस कार्यक्रम के मेहमान थे।



हमारा संकल्प के सचिव श्री राजेश देवघरिया, श्री अजय वर्मा, शुभेंदु चटर्जी, मोहम्मद अस्लम, श्री बिक्रम पासवान, श्री डोलन पाल, एमडी रिजवान, श्री बबन प्रसाद, सुब्रत पाल आदि इस कार्यक्रम के आयोजन में सहायक रहे।
हमारा संकल्प के संस्थापक और कोलकाता के क्षेत्रीय पीएफ कमीशनर श्री अजय कुमार सिंह ने कहा कि हमारा संकल्प भविष्य में भी इसी तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करेगा और बच्चों से अपील की है कि वे नियमित रूप से खेल क्रियाओं में भाग लें, जो उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए है। उन्होंने और कहा कि हमारा संकल्प शीघ्र ही बच्चों के लिए एथलेटिक्स, कबड्डी प्रशिक्षण शुरू करेगा।

5th Foundation Day Road Race
3rd March 2024
Boys Open
1st
Pawan Singh
Giridih,Jharkhand

2nd
S.Pratap Rao
Dhanbad,Jharkhand

3rd
Moloy Mondal
Asansol,W.B.

4th
Rohit Kr Mahato
Kolkata,W.B.

5th
Ramesh Bauri
Purulia,W.B.




Girls Open
1st
Manali Singha
Asansol,W.B

2nd
Arti Kumari
Chittaranjan,W.B.

3rd
Neha Kumari
Chittaranjan,W.B.

4th
Priyanka Kumari
Chittaranjan,W.B.

5th
Preety Das
Burnpur,W.B.




Boys Under-14
1st
Ujaain Ghosh
Raniganj,W.B.

2nd
Raj Prasad Sharma
Burnpur,W.B.

3rd
Asish Kr Sharma
Chinakuri,W.B.

4th
Prince Rabidas
Burnpur,W.B.

5th
Himanshu Kumar
Durgapur,W.B.


Girls Under-14
1st
Ashwariya Kumari
Chittaranjan,W.B

2nd
Tanu Bauri
Burnpur,W.B.

3rd
Pubale Bairagya
Chittaranjan,W.B

4th
Jyoti Kumari Singh
Raniganj,W.B.

5th
Kusum Orang
Burnpur,W.B.

5th
Aishwarya Prasad
Chittaranjan,W.B

Leave a Reply