ASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP MODEL स्कूल खोल रहा शिक्षकों के लिए निकली वैकेंसी, 17 तक आवेदन

सीधे इंटरव्यू से होगी नियुक्ति, आठ शिक्षक एवं एक स्कूल प्रभारी लिए जाएंगे

बंगाल मिरर, एस सिंह,बर्नपुर : ( SAIL ISP MODEL ENGLISH SCHOOL) स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड के बर्नपुर स्थित सेल इस्को स्टील प्लांट प्रबंधन द्वारा बर्नपुर में अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलने को लेकर काफी पहले से तैयारी की जा रही थी अब इस स्कूल को शायद सेल प्रबंधन खुद संचालित करेगा इस स्कूल का नाम आईएसपी मॉडल इंग्लिश स्कूल दिया गया है वही स्कूल संचालक के लिए शिक्षकों की वैकेंसी भी निकल गई है। इसके लिए योग उम्मीदवार 17 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं आवेदक अपना बायोडाटा एवं अन्य दस्तावेज मॉडल स्कूल डॉट आईएसपी modelschool.isp@sail.in पर मेल कर सकते हैं।  इंटरव्यू कनफ्लुएंस हाल बर्नपुर में आयोजित होगा।

सेल आईएसपी मॉडल इंग्लिश स्कूल ( SAIL ISP MODEL ENGLISH SCHOOL ) में स्कूल प्रभारी और आठ प्राथमिक प्रशिक्षित शिक्षकों की वैकेंसी निकली है शिक्षक प्रभारी के लिए स्नातक या प्रार्थना तक की योग्यता मांगी गई है इसके साथी बेड होना आवश्यक है वहीं अंग्रेजी माध्यम स्कूल में 8 वर्ष का अनुभव होना जरूरी है। आवेदक को किसी स्कूल में प्रिंसिपल वाइस प्रिंसिपल शिक्षक या शिक्षक प्रभारी होना आवश्यक है वहीं आवेदक की अधिकतम आयु 64 वर्ष तक हो सकती है इस पद के लिए ₹30000 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा 21 मार्च को इंटरव्यू होगा।

वहीं प्राथमिक शिक्षकों के लिए स्नातक के साथ डीएलएड या बीएड कम से कम 7 फ़ीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण होना आवश्यक है इसके साथ ही आवेदक को अंग्रेजी में धारा प्रवाह बोलना आना चाहिए म्यूजिक, फाइन आर्ट्स, कंप्यूटर एजुकेशन, खेलकूद आदि के डिप्लोमा धारकों को वरीयता दी जाएगी बिना अनुभव वाले आवेदकों की आयु अधिकतम 30 वर्ष और अनुभवी आवेदकों को की अधिकतम आयु 35 वर्ष की सीमा है। शिक्षकों को अधिकतम₹21000 वेतन दिया जाएगा इसके लिए इंटरव्यू की तिथि 22 और 23 मार्च रखी गई है

Leave a Reply