PANDESWAR-ANDAL

हम साथ जाएंगे लिख, पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी !

‘हम साथ जाएंगे’ लिखकर पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी लगा ली! अंडाल के उखड़ा में इस घटना से सनसनी फैल गई। बेटे ने अपनी मां को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. जब वह घर लौटा तो उसने दरवाजा तोड़ा और देखा कि उसके पिता का शव लटक रहा था और उसकी मां का शव बिस्तर पर पड़ा था। अंडाल के उखड़ा स्थित श्यामसुंदरपुर कोलियरी के भुआपाड़ा में सात बजे सुबह सनसनीखेज घटना घटी।

मृतक का नाम नीलकंठ बाउरी (42), मृत महिला का नाम लिली बाउरी (35) है. घटना की सूचना पाकर अंडाल थाने की पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस की प्रारंभिक धारणा यह थी कि पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। बुधवार रात विवाद चरम पर पहुंच गया। इसके बाद नीलकंठ बाउरी ने दीवार पर ‘हम साथ चलेंगे’ लिखकर अपनी पत्नी का गला घोंट दिया और गले में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

बेटे रोहित बाउरी ने दावा किया, “वह रात में बगल में अपने चाचा के घर पर सो रहा था। सुबह उठकर उन्होंने अपनी मां को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला और वह घर गए। वहां उन्होंने दरवाजा बंद पाया। खटखटाने के बाद भी उन्होंने दरवाजा बंद पाया।” दरवाज़ा तोड़ा और देखा कि उसके पिता का शव लटका हुआ था और उसकी माँ का शव बिस्तर पर पड़ा था।

Leave a Reply