RANIGANJ-JAMURIA

नियामतपुर का युवक जामुड़िया में अवैध हथियार साथ गिरफ्तार, 3 फरार

बंगाल मिरर, जामुड़िया, : * लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के जमुरिया पुलिस स्टेशन को सफलता मिली है। एक युवक को असलहे के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवक का नाम शाहबाज अंसारी है. धृत आसनसोल कुल्टी थाना के नियामतपुर मस्जिद महल्ला का निवासी बताया जाता है. जामुड़िया पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से एक पिस्तौल और दो राउंड ताजा कारतूस बरामद किया है.

सूत्रों के अनुसार, बुधवार शाम जामुड़िया थाना पुलिस बीरभूम और पश्चिम बर्दवान जिले की सीमा के पास दरबारडांगा घाट पर नाक की तलाशी ले रही थी. तभी बीरभूम की ओर से आ रही एक चार पहिया जाइलो गाड़ी को देखकर चेकिंग कर रहे पुलिस अधिकारियों को संदेह हुआ. उन्होंने कार को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने कार लेकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने कुछ दूर तक पीछा कर कार को पकड़ लिया।

उस वक्त कार में सवार चार लोगों में से तीन भाग निकले. एक पकड़ा जाता है. पुलिस ने उसके पास से एक पिस्तौल और दो राउंड ताजा कारतूस बरामद किये. तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, चार लोगों के समूह ने किसी अपराध को अंजाम देने के लिए सीमा पार कर जिले में प्रवेश करने की योजना बनाई थी. इससे पहले ही उनके मंसूबों पर पानी फिर गया.

Leave a Reply