BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

Barabani News : नौवीं की छात्रा से दरिंदगी, पुलिस ने 5 को दबोचा

बंगाल मिरर, बाराबनी : ( Asansol Latest News ) 7 युवकों पर 9वीं कक्षा की छात्रा को उसके घर के सामने से उठाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़िता के पिता की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पड़ोसी बीरभूम जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और POCSO अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। 15 वर्षीय पीड़िता फिलहाल आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती है. जिला अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि वहां उनकी मेडिकल जांच की जायेगी. घटना पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल के बाराबनी थाने के चिनचुंड़िया गांव में गुरुवार आधी रात को घटी. शुक्रवार सुबह घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच को दबोचा। 

भाजपा के आसनसोल संगठनात्मक जिला सचिव अभिजीत रॉय के नेतृत्व में एक टीम आज सुबह सबसे पहले इलाके में गयी. उन्होंने पीड़िता के परिवार के सदस्यों और स्थानीय निवासियों से बात की। बाद में बाउरी समाज के लोगों ने बाराबनी थाने पर आकर प्रदर्शन किया. बाउरी समाज के प्रदेश अध्यक्ष सुमंत बाउरी ने घटना की कड़ी निंदा की. उन्होंने पुलिस से इस घटना में शामिल सभी लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने और कड़ी सजा देने की मांग की.

  बताया गया है कि आसनसोल के बाराबनी थाना क्षेत्र के नुनी ग्राम पंचायत के चिंचुरिया गांव में रक्षा काली पूजा के अवसर पर सात दिवसीय मेला लगा था. गुरुवार को मेले का छठा दिन था. इस मेले में पड़ोसी जिले बीरभूम से कई दुकानदार आये  हैं. मालूम हो कि गुरुवार की रात करीब 12:30 बजे गांव की 15 वर्षीय नौवीं कक्षा की छात्रा शौचालय गई थी. उस समय उसे  मेले के फेरीवालों  ने वहां से उठा लिया था. जब वह घर नहीं आयी तो परिजनों ने काफी देर तक अलग-अलग जगहों पर तलाश की। मेला समिति को बताने के बाद भी कुछ नहीं हुआ।

कुछ देर बाद उसे लगभग बेहाल अवस्था में बचाया गया। तुरंत बाराबनी थाने को सूचना दी गयी. बाद में सुबह पुलिस ने छापेमारी की और पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दो अभी भी फरार हैं। इस घटना के संबंध में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की एसीपी (हीरापुर) ईप्सिता दत्ता ने कहा कि नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ शारीरिक शोषण की घटना हुई है. इस घटना में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जांच शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply