DURGAPUR

तृणमूल का झंडा- बैनर फाड़ा, बीजेपी पर आरोप

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ( Durgapur News )  चुनाव सामने आने के साथ ही राजनीतिक पारा भी चढ़ रहा है, आरोप – प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। अब तृणमूल के झंडे फाड़ने का आरोप बीजेपी पर लगा है ।  दुर्गापुर में वार्ड संख्या दो के शोभापुर इलाके में घटना से तनाव फैल गया है। हालांकि भाजपा आरोपों को बेबुनियाद बता रही है।

तृणमूल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि रात के अंधेरे में भाजपा के उपद्रवियों ने बर्दवान दुर्गापुर के तृणमूल प्रत्याशी कीर्ति आजाद के समर्थन में लगाए गए बैनर और झंडों को फाड़कर सड़क पर फेंक दिया। शुक्रवार रात को मामला सामने आने के बाद उच्च नेतृत्व को भी अवगत कराया गया। भाजपा क्षेत्र-क्षेत्र में आतंक फैलाने की कोशिश कर रही है. जीत न पाने के डर से तृणमूल झंडा – बैनर फाड़कर दहशत का माहौल फैलाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने मामले की जानकारी दुर्गापुर पुलिस को दी.

तृणमूल कार्यकर्ता हरिहर मंडल ने कहा, “आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने सख्त कार्रवाई की भी मांग की.” हालांकि, बीजेपी नेतृत्व ने कहा, “यह सब तृणमूल की आपसी गुटबाजी है। अपनी गलतियों को छुपाने के लिए दोष बीजेपी के कंधों पर डाला जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *